Breaking News
Home / breaking / VIDEO : शिल्पा शिंदे बोलीं -हां, मैंने भी राजस्थान में हिरन खाया था!

VIDEO : शिल्पा शिंदे बोलीं -हां, मैंने भी राजस्थान में हिरन खाया था!

 

मुम्बई। मशहूर टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ की भाभीजी यानी शिल्पा शिंदे काला हिरन शिकार मामले में सलमान खान के पक्ष में बोलते-बोलते खुद बड़ी मुसीबत में पड़ने वाली हैं।

 

एक कार्यक्रम में इंटरव्यू देते हुए उन्होंने यह कहकर सबको चौंका दिया कि उन्होंने भी करीब दो साल पहले रणथम्भौर में हिरन खाया था। यह हिरन वही के लोगों ने मुहैया कराया था। वहां यह सब चलता रहता है। ऐसे में सलमान ने कौनसा बड़ा गुनाह कर दिया कि उन्हें सीधे ही जेल में डाल दिया गया।

देखें वीडियो

शिल्पा की इस स्वीकारोक्ति का वीडियो वायरल होने के बाद वह खुद मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। वह राजस्थान के वन्यजीव प्रेमी विश्नोई समाज के निशाने पर आ सकती हैं।

विश्नोई समाज ने ही लम्बी लड़ाई लड़कर सलमान को हिरन की हत्या मामले में सजा दिलवाई है। ऐसे में अब शिल्पा का यह कहना कि हिरन मारना कोई बड़ा जुर्म नहीं है, उन्होंने तो खुद हिरन खाया है, उन्हें फंसा सकता है।

उस कार्यक्रम में शिल्पा ने करीब बारह मिनट का इन्टरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने सलमान को सजा सुनाने के अदालत के फैसले को गलत बताते हुए कहा कि कुछ लोग केवल अपना ईगो सेटिस्फेक्शन के लिए सलमान को जेल में डालना चाहते हैं जबकि सलमान अच्छे इंसान हैं। उन्हें जेल में डालने की बजाय उनसे 50 लाख…1 करोड़ रुपए लेकर गरीबों की भलाई में लगाए जा सकते हैं। उन्हें जेल भेजने क्या होगा?

इसके अलावा शिल्पा ने हिट एंड रन केस का जिक्र करते हुए कहा कि आए दिन ऐसे केस होते हैं। लोग टक्कर मारकर भाग जाते हैं, पकड़े जाते हैं और आम आदमी होने के बावजूद छूट जाते हैं तो फिर सलमान को ही जेल में डालने के पीछे क्यों पड़ते हैं।
शिल्पा शिंदे ने और भी विवादास्पद बातें बिंदास होकर कीं। इसका वीडियो सोशल मीडिया और खूब वायरल ही रहा है।

Check Also

16 नवम्बर शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  कार्तिक मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, गोपाष्टमी पर्व, वार शुक्रवार, सम्वत 2075, हेमन्त ऋतु, …