Breaking News
Home / breaking / VIDEO : गद्दे में छिपकर एक देश से दूसरे देश में घुस रहे थे युवक, पकड़े गए

VIDEO : गद्दे में छिपकर एक देश से दूसरे देश में घुस रहे थे युवक, पकड़े गए

मैंड्रिड। यूरोप में मानव तस्करी का एक अजीब मामला सामने आया है । अब तक सीरिया, ईराक में चल रही उथल-पुथल की वजह से इन देशों में माइग्रेंट्स के घुसने की घटनाएं सामने आ रही थीं। लेकिन ताजा मामला स्पेन का है जहां घुसपैठ के लिए ऐसे अनोखे तरीके का इस्तेमाल किया गया। वे पकड़े गए। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

देखें वीडियो

स्पेन के मेलिला में एक कार सवार गाड़ी के ऊपर दो गद्दे लेकर जा रहे था। पुलिस ने शक के आधार पर कार को रोका और अवैध अप्रवासियों की जांच की।
गद्दे के हिलने से पुलिस को दाल में कुछ काला लगा। इससे पहले कि पुलिस गद्दों की जांच करती, कार का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद दो पुलिसकर्मियों ने गद्दों को नीचे उतारकर उन्हें चाकू से चीरकर देखा तो उनके होश उड़ गए।

उनमें से 2 अफ्रीकी अप्रवासी निकाले। ये दोनों यूरोप में अवैध रूप से घुसने की कोशिश कर रहे थे।

गद्दे में बंद किए जाने के बावजूद दोनों युवक की सेहत ठीक थी और उन्हें किसी प्रकार की मेडिकल सहायता की जरूरत नहीं हुई।

पहली बार इस तरह से प्रवासियों के सीमा पार करने का मामला सामने आया है। माना जा रहा है क्रिमनल गैंग इस तरीके को बड़े पैमाने पर इस्तेमाल कर रहे होंगे।

स्पेन के सीनेटर जॉन इनारितू ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। सीनेटर जॉन इनारितू ने लिखा कि जब तक प्रवासियों की एन्ट्री के लिए सुरक्षित रास्ते नहीं होंगे, यूरोप की सीमा पर इस तरह के वाकये देखने को मिलते रहेंगे।

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …