Breaking News
Home / breaking / VIDEO : प्रधानमंत्री मोदी को किसने भेजी बैलगाड़ी, जानिए क्यों

VIDEO : प्रधानमंत्री मोदी को किसने भेजी बैलगाड़ी, जानिए क्यों

अजमेर। विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद अब राजनीतिक दल पूरी अपने प्रचार को गति देने में लग गए हैं। हर दल जनता का हितैषी बनकर उनकी तरफ से आवाज उठा रहा है। खासकर प्रदेश की प्रमुख विपक्ष पार्टी इन दिनों खासी सक्रिय नजर आ रही है। सत्ताधारी भाजपा की खामियों को जनता के सामने लाने का वह कोई मौका नहीं चूक रही।

मंगलवार को भी कांग्रेस ने अनूठे तरीके से पीएम मोदी के विकास के दावे को खोखला करार देते हुए विकास की गति को बैलगाडी की गति से होना बताकर कटघरे में खडा किया। कलक्टर आरती डोगरा के जरिए पीएम मोदी को भेजे जाने के लिए लकडी की बनी एक खिलौना बैलगाडी भेंट की गई।

देखें वीडियो

कांग्रेस नेता नौरत गुर्जर ने बताया कि हाल ही में पीएम मोदी अजमेर यात्रा पर आए थे लेकिन उनसे किसी को भी मिलने नहीं दिया गया। कांग्रेस के नेता उनसे मिलकर अपनी बात कहना चाहते थे। इसी तरह रोडवेज के हडताली कर्मचारी और गुर्जर आंदोलन से जुडे लोग भी अपनी मांगों के संबंध में उनसे गुहार करना चाह रहे थे। कांग्रेस की तरफ से तो पीएमओ को बाकायदा पत्र लिखकर समय मांगा गया था।

कांग्रेस का कहना है कि मोदीराज में विकास धीमी गति से हो रहा है। पेट्रोल के दाम इतने बढ़ चुके हैं कि कार-गाड़ियां छोड़कर लोगों को बैलगाड़ी पर सफर करने की नौबत आ चुकी है।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …