Breaking News
Home / breaking / VIDEO : मंत्रीजी बोले- मुझे वोट नहीं दिया तो सुसाइड कर लूंगा, रामचन्द्र चौधरी भी बोल चुके ऐसा

VIDEO : मंत्रीजी बोले- मुझे वोट नहीं दिया तो सुसाइड कर लूंगा, रामचन्द्र चौधरी भी बोल चुके ऐसा

चित्तौडगढ। राजस्थान की राजनीति में शायद मतदाताओं को बेवकूफ समझा जाता है, इसलिए उनका वोट झटकने के लिए नेता जो मन में आया वह बोल देते हैं। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है।

वसुंधरा राजे सरकार के स्वायत्त शासन एवं नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने शुक्रवार मतदाताओं को भावुक अपील करते हुए शुक्रवार को कहा कि अगर उन्हें वोट नहीं दिया गया तो वह खुदकुशी कर लेंगे।

देखें वीडियो

चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे श्रीचंद कृपलानी ने एक गांव में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि लोगों ने उन्हें वोट नहीं दिया तो वह आत्महत्या कर लेंगे।

निम्बाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र के गादोल गांव में जन संपर्क करने के साथ ही एक छोटी सभा में कृपलानी ने कहा कि मैंने बहुत काम किया है, लेकिन फिर भी मुझे वोट नहीं दिया तो मैं सुसाइड कर लूंगा।

कृपलानी के इस भाषण का किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल हुए वीडियो में ग्रामीण कृपलानी की बात सुनकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वह वर्तमान में निम्बाहेड़ा सीट से विधायक हैं।

कृपलानी ने खुदकुशी करने वाले अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने यह बात मजाक में कही है जिसे किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

इससे पहले अजमेर डेयरी अध्यक्ष रामचन्द्र चौधरी ने जब मसूदा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था, तब उन्होंने भी ग्रामीण मतदाताओं से ऐसी ही भावुक अपील करते हुए कहा था कि म्हने बोट कोई दियो तो लकड़ी देबा आ जाइज्यो! हालांकि वह चुनाव हार गए थे। उसके बाद वह पाला बदलकर भाजपा में चले गए। टिकट नहीं मिलने पर गत दिनों फिर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …