Breaking News
Home / breaking / VIDEO : मोदी के लिए अनोखी बस लेकर अनोखे सफर पर निकले ये पति-पत्नी

VIDEO : मोदी के लिए अनोखी बस लेकर अनोखे सफर पर निकले ये पति-पत्नी

अजमेर। महा रन फोर मोदी अगेन 2019, इसी लक्ष्य को लेकर रूपा कुमार और एन एम कुमार कन्याकुमारी से कश्मीर तक सफर पैदल यानी दौडते हुए पूरा करने का लक्ष्य लेकर चले हैं। प्रतिदिन करीब 60 किलोमीटर तक दौडते हुए शुक्रवार रात वे अजमेर पहुंचे और शनिवार सुबह 9:30 पर अजमेर से जयपुर के लिए रवानगी ली।

पंचशील कॉलोनी स्थित राजीव सर्किल सीएसएम मॉल के बाहर मोदी समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। कुमार ने बताया कि उनका यह सफर 26 जनवरी को शुरू हुआ था। वे प्रतिदिन करीब 60 किलोमीटर दौडते हैं। अब तक पांच राज्यों से होते हुए करीब 26 हजार किलोमीटर की दूरी तय कर चुके हैं।

देखें वीडियो

उन्होंने अपने इस अनूठे अभियान की जानकारी देते हुए कहा कि व्यक्तिगत स्तर पर वे मोदी के लिए कुछ करना चाहते थे। इसके लिए कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक दौड जैसा कठिन लक्ष्य चुना। हम चाहते हैं जिस तरह मोदी ने 5 साल बेहतर तरीके से देश का शासन चलाया। मोदी 2019 में भी प्रधानमंत्री बनें यह अभिलाषा है। देश को मोदी के नेतृत्व में स्थिर और अच्छे प्रशासन की सरकार मिली। मोदी ने अनेकानेक जनहित के काम किए। आने वाले लोकसभा चुनाव में फिर मोदी की सरकार हो यही हमारी मनोकामना है।

 

उन्होंने कहा कि भारतीय लोगों का जीनव सुधारने के लिए स्वास्थ्य यानी फिटनैस को बढावा देने की मोदी की कोशिश में सहयोग के लिए स्वेट इंडिया फिट इंडिया, बीपी शुगर छोडों इंडिया यह हमारा नारा है। इस दौड के दौरान हम स्वास्थ्य संबंधी यह संदेश प्रचारित करते चल रहे हैं। इसी दौरान सेना कल्याण निधि यानी आर्मी वेलफेयर फंड के लिए चंदा एकत्र कर रहे हैं। यह राशि सैनिकों के लिए हम प्रधानमंत्री को सौंपना चाहते हैं।

साथ में चलता फिरता ‘घर’

महा रन फोर मोदी अभियान निकले कर्नाटक के दंपती रूपा कुमार और एन एम कुमार समेत छह सदस्यों का दल है। प्रतिदिन करीब 60 किलोमीटर का सफर दौडते हुए पूरा होता है। रात्रि विश्राम के लिए रसोई समेत अन्य प्राथमिक सुविधाओं सुसज्जित बस उनके साथ चलती है। इस बस में 100 लीटर पानी के लिए टेंट है। जीपीआरएस और सीसीटीवी कैमरों के जरिए सभी से संपर्क बना रहता है। इसके अलावा मोदी के भाषणों की रिकार्डिंग बजाते रहते हैं।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …