Breaking News
Home / breaking / VIDEO : राजस्थान पुलिस ने नाक कटाकर दिखाया ‘पराक्रम’ कुख्यात बदमाशों की अर्द्धनग्न परेड कराई

VIDEO : राजस्थान पुलिस ने नाक कटाकर दिखाया ‘पराक्रम’ कुख्यात बदमाशों की अर्द्धनग्न परेड कराई

 

अलवर। अलवर जिले के बहरोड थाने में छह सितम्बर को गोलियां बरसाकर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को लॉकअप से फरार करवाने के आरोपी बदमाशों की रविवार को पुलिस ने शहर में परेड कराई। अपनी नाक कटवाने के बाद पुलिस ने यह कदम उठाया। पपला अभी भी फरार है।

 देखें वीडियो

भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक डा अमनदीप कपूर ने बताया कि अलवर जिले के बहरोड़ थाने में हरियाणा के इनामी बदमाश विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को एके 47 से थाने पर हमला करके भागने में सहयोग करने वाले आरोपितों को इकट्ठा किया गया और रविवार दोपहर भारी संख्या में मौजूद पुलिस जाब्ते, आरएसी जवान, एसओजी, एटीएस सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में कतारबद्ध करके उनका जुलूस निकाला गया।

सभी बदमाशों को बहरोड़ स्कूल ग्राउंड से सड़क पर परेड कराते हुए बहरोड थाने तक जाया गया। इसको पुलिस ने शिनाख्तगी परेड नाम दिया है। ये सभी बदमाश कच्छे बनियान में थे और हाथों में हथकड़ी थी। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई लोगों के मन से बदमाशों का भय निकालने और बदमाशों को कड़ा संदेश देने के लिये की गई।

डा कपूर ने बताया कि घटना का नए तरीके से नक्शा बनेगा और स्वतंत्र गवाहों के सामने कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि ये सभी कार्य अनुसंधान कड़ियों को जोड़ने के लिए की गये हैं और इस मामले में एसओजी कार्रवाई कर रही है।

पपला गुर्जर सहित अन्य नामी बदमाशों की गिरफ्तारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि शीघ्र ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। परेड के दौरान इन बदमाशों की परतें खुल रही हैं। उन पर अनुसंधान किया जा रहा है और हम उस अनुसंधान के माध्यम से आगे बढ़ रहे हैं।

Check Also

पत्नी को छोड़ साली के संग रचा ली शादी, घर वाले हैरान

आगरा। पुलिस के पास परिवार विवाद के हैरान करने वाले मामले सामने आए। किसी ने …