Breaking News
Home / breaking / HP pay app डाउनलोड कर पाएं 100 परसेंट तक कैश बैक

HP pay app डाउनलोड कर पाएं 100 परसेंट तक कैश बैक

अजमेर। पेट्रोल और डीजल की जरूरत को तो कम नहीं किया जा सकता, लेकिन महंगाई के दौर में पेट्रोल-डीजल की खरीद पर स्कीम मिले तो कौन फायदा नहीं उठाना चाहेगा। अपने ग्राहकों के लिए ऐसा ही सुनहरा मौका हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कंपनी ने प्रदान किया है।
कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए happy with HP pay app लॉन्च किया है। इस एप को अपने मोबाइल फोन में गूगल एप से डाउनलोड कर ग्राहक एचपीसीएल कंपनी के समस्त प्रोडक्टस पर मिलने वाले आफर्स का लाभ उठा सकते हैं।
कंपनी के एरिया मैनेजर (सेल्स) अजय सिंह ने शनिवार को अजमेर के लिए HP pay app अभियान की शुरुआत करते हुए बताया कि इस एप का यूज करने वाले ग्राहकों को पे बैक पाइन्ट, एप डाउनलोड करने वाले लकी ग्राहकों को 100 परसेंट तक कैश बैक, दुर्घटना में मौत होने पर एक लाख रुपए का बीमा कवर मिलेगा। इस एप को पहले HP Refuel App के नाम से जाना जाता था।
उन्होंने सभी डीलर से अपने ग्राहकों को HP pay app की जानकारी देने तथा एप से होने वाले लाभों से अवगत कराने का आहवान किया। ये अभियान एक मार्च से शुरू हुआ है जो 30 अप्रेल तक चलेगा। इस अवसर पर अनिल दोसी, रमेश बढाणा, कैलाश गंगवाल, राजेश अंबानी, प्रिंस अरोडा, मनमोहन अरोडा आदि डीलर व प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

स्वास्तिक मोटर्स पर प्रति लीटर एक रुपए एक्ट्रा फायदा

इसके अलावा जयपुर रोड स्थित एचपीसीएल डीलर स्वास्तिक मोटर्स पर HP pay एप से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को कंपनी के आफर के अलावा पेट्रोल और डीजल प्रति लीटर एक रुपए सस्ता मिलेगा। डीलर (पार्टनर) राजेश अंबानी ने बताया कि एक रुपए सस्ता पेट्रोल डीजल मिलने की स्कीम सीमित अवधि के लिए मान्य है। इसलिए ग्राहक मौका ना चूकें और स्कीम का लाभ उठाएं।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …