Breaking News
Home / इनसे मिलिए /  दिखना है सुन्दर तो आजमाएँ हॉट फेवरेट इयररिंग्स

 दिखना है सुन्दर तो आजमाएँ हॉट फेवरेट इयररिंग्स

ear

 

गर्मियों का फैशन सेंस ही अलग होता है। इतनी गर्मी और चिपचिप होती है कि बस मन करता है कि कुछ ऐसा पहनें, जो गर्मी का अहसास बिल्कुल न दिलाए। इयररिंग्स की भी बात करें तो बड़े-लटकते डैंजलर्स हों या झुमकी, इस मौसम में इनकी ओर देखने का मन ही नहीं करता, पहनना तो दूर की बात है। ऐसे में जब हमारी नजर फेदर इयररिंग्स, स्टड्स या बीडेड टॉप्स पर जाती है तो मन खुश हो जाता है। गर्मियों के लिहाज से ये वजन में हल्के होने के साथ ही मल्टीकलर में भी मिलते हैं।

फेदर इयररिंग्स

कुछ साल पहले मोर पंख वाले इयररिंग्स बाजार में भरे हुए थे। जींस पहना हो या कॉटन की साड़ी, ये खूब जमते थे। मोर पंख वाले इयररिंग्स से आगे निकलकर अब रंग-बिरंगे फेदर इयररिंग्स बाजार में दिख रहे हैं। हर रंग और आकार में उपलब्ध ये इयररिंग्स बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिखते हैं। आप इन्हें किसी भी ड्रेस के साथ पहन लें, ये अच्छे दिखते हैं।

इन दिनों तो ब्लैक मेटल के टॉप्स के साथ फिक्स फेदर वाले इयररिंग्स नए आए हैं, जिन्हें वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ खूब पहना जा रहा है। यहां तक कि कॉकटेल ड्रेस के साथ बोल्ड रंगों में फेदर इयररिंग्स को सेलिब्रिटीज भी खूब पहन रहे हैं। इनमें तो इतने लंबे इयररिंग्स भी फैशन में हैं, जो कान से नीचे लटक कर टॉप पर सामने की ओर आ रहे हैं और आपके रूप में चार चांद लगाने को उत्सुक हैं।

इयर कफ्स

इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज से लेकर बॉलीवुड हीरोइन्स इस ट्रेंड को बड़ा प्लेटफॉर्म प्रदान कर रही हैं। रिहाना से लेकर एमा वाटसन और सोनम कपूर से काजोल ने इयर कफ्स को खूब जमकर पहना है। ड्रैगन से लेकर स्नेक, इजिप्शियन मोटिफ से लेकर स्पाइक और हैंजलर्स आपकी ब्यूटी को निखार देंगे। कॉकटेल ड्रेस के साथ फेदर्ड इयर कफ काफी अच्छे लगते हैं। जींस और टी-शर्ट कॉम्बो के साथ एक ही कान में इयर कफ पहनें। पारंपरिक परिधानों के साथ इजिप्शियन मोटिफ वाले इयर कफ अच्छे लगेंगे।

मल्टीकलर टॉप्स

टॉप्स सिर्फ बच्चों के लिए नहीं होते। इन्हें बड़े भी पहनते हैं और अच्छे दिखते भी हैं। मल्टीकलर में कई डिजाइन के टॉप्स बाजार में छाए हुए हैं। फ्लावर पावर देखना हो या एनिमल्स का जादू, एजटेक प्रिंट की बात हो या पोल्का डॉट्स की, टॉप्स पर ये सारे डिजाइन छाए हुए हैं। जींस टॉप पर तो ये बेमिसाल दिखते हैं, कुर्ती के साथ पहनने के लिए किसी ने मना तो नहीं किया है।

स्टड्स

स्टड्स यूं तो व्हाइट स्टोन में ही कमाल के दिखते हैं लेकिन इन दिनों हर रंग और कट में स्टड्स मिलने लगे हैं। इन्हें आप पारंपरिक परिधानों के साथ ही वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ पहन सकती हैं। व्हाइट के अलावा ब्लैक, पिंक, पीच, नीला जैसे रंग स्टड्स के लिहाज से हॉट पसंद हैं। कॉकटेल ड्रेसेज के साथ तो स्ट्डस से बेहतरीन कोई और कॉम्बिनेशन नहीं है। इस गर्मी में बाल को बांध लें और बड़ा सा स्टड्स कानों में पहन लें, आपकी स्मार्टनेस का कोई जवाब नहीं होगा।

Check Also

Alert : सेंधा नमक के साथ प्याज खाने से खत्म नहीं होता कोरोना

नई दिल्ली। अगर आप भी यह मानते हैं कि सेंधा नमक के साथ प्याज खाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *