Breaking News
Home / breaking / किराएदार पति-पत्नी के झगड़े में बीच बचाव में मकान मालिक का मर्डर

किराएदार पति-पत्नी के झगड़े में बीच बचाव में मकान मालिक का मर्डर

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में किराएदार ने मकान मालिक के सिर पर लोहे के पाइप से वार कर उनकी हत्या कर दी।

न्यू कबीरपुर के रहने वाले रमेश कुमार ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने अपने घर के अंदर किराए के लिए भी कमरे बना रखे हैं। मकान की पहली मंजिल पर किराएदार रहते हैं।

उनके मकान के कमरे में छत्तीसगढ़ के जिला रायपुर के गांव टुंडरा का महेंद्र सिंह अपनी पत्नी आरती व दो साल की बेटी के साथ रहता है। महेंद्र प्लंबर का काम करता है और नशे का आदी है। वह अकसर अपनी पत्नी आरती से मारपीट करता था। उसको कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना।

कल शाम को वह घर आया और अपनी पत्नी आरती के साथ झगड़ा करने लगा। जिस पर घर में मौजूद उनके पिता राजसिंह (85) ने दंपती के बीच हुए झगड़े में बचाव करते हुए महेंद्र को कमरा खाली करने को कह दिया। साथ ही उसे घर से बाहर निकाल दिया।

रमेश ने बताया कि परिवार के सदस्य रात को खाना खाकर सो गए। देर रात करीब एक बजे महेंद्र उनके घर में आ गया और उसने घर से निकालने की रंजिश में उसके पिता राज सिंह के सिर में लोहे के पाइप से वार कर दिए। पिता की चीख सुनकर उस समेत अन्य किराएदार भी नींद से उठ गए और बाहर आए तो महेंद्र हाथ में लोहे का पाइप लिए खड़ा दिखाई दिया।

वह पाइप को मौके पर ही गिराकर सीढिय़ों से होता हुआ दीवार पर चढक़र दूसरी तरफ कूदकर भाग गया। उन्होंने उसको पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन वह भाग निकला। जिस पर वह अपने पिता को लेकर बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में पहुंचा, जहां उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने मामले में रमेश के बयान पर महेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में कार्रवाई करते हुए सदर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Check Also

डॉक्टर ने पैर की चमड़ी से जोड़ दी महिला की कटी जीभ, अब मुंह के अंदर उगने लगे बाल

  लंदन। इंग्लैंड में रहने वाली 48 साल की एनाबेल लोविक ने कैंसर जैसी बीमारी को …