Home / breaking / केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना की चपेट में

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना की चपेट में

नई दिल्ली। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत गुरुवार को कोरोना संक्रमित हो गए हैं। शेखावत नरेंद्र मोदी सरकार के चौथे मंत्री हैं जो इस संक्रमण की चपेट में आए हैं। इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल वायरस से संक्रमित हो गए थे।

शेखावत ने आज ट्वीट किया कि अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आए हैं वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं। आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें।

 

मुलायम सिंह अस्पताल से घर आये

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। यादव बुधवार की रात अस्पताल से घर आ गए। वो लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे। गुर्दे और पेशाब में संक्रमण के कारण उन्हें पन्द्रह दिन पहले 6 अगस्त को भर्ती कराया गया था। अस्पताल से छुट्टी मिलने के वक्त उनके परिवार के सदस्य भी थे। मेदांता के निदेशक राकेश कपूर ने उन्हें छह दिन बाद जांच के लिए फिर बुलाया है।

Check Also

अब इमरती बोलीं- कमलनाथ की मां-बहन होगी आइटम