Breaking News
Home / breaking / जेएनयू फिर शर्मसार : कैंपस में छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तार

जेएनयू फिर शर्मसार : कैंपस में छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तार

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में एमसीए की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी 31 वर्षीय हिमांशु रंजन मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है। वह जेएनयू में ही भाषा विभाग में लैंग्वेज कोर्स कर रहा है और सीए भी है। वह मुनिरका में किराये पर रहता है।

पीड़ित छात्रा की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि पीड़िता जेएनयू में एमसीए की छात्रा है और हॉस्टल में ही रहती है। वह एक कंपनी में इंटर्नशिप कर रही है। उसने दफ्तर की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टेट्स पर लगा रखी थी। इसके चलते ही आरोपी की उसके साथ जान-पहचान हुई थी।

नौकरी के बहाने से आरोपी ने बात करनी शुरू की : पीड़िता ने बताया कि उसकी तस्वीर पर हिमांशु ने मैसेज करके कहा कि वह भी जेएनयू का छात्र है। उसने पीड़िता से अनुरोध किया कि वह उसकी भी नौकरी लगवा दे। इस बहाने से वह उसके साथ चैट करने लगा। इसके बाद आरोपी ने मोबाइल नंबर लेकर फोन पर बात करने लगा।

इंडिया कॉफी हाउस के पीछे किया रेप : 14 मई को उसने पीड़िता को परिसर स्थित इंडिया कॉफी हाउस के पास बुलाया। उसने कुछ देर नौकरी, पढ़ाई आदि की बातें की फिर दोस्ती करने की बात कही। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे इंडियन कॉफी हाउस के पीछे अंधेरे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने पीड़िता का मोबाइल भी छीन लिया। बाद में पीड़िता ने किसी की मदद से पुलिस को सूचना दी।

Check Also

30 जून गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

आषाढ़ मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2079, वर्षा ऋतु, रवि दक्षिणायन, सुबह …