Breaking News
Home / breaking / दुल्हन ने पार्टी में बजवा दिया ‘उत्तेजक गाना’, दूल्हे ने हाथोहाथ दिया तलाक

दुल्हन ने पार्टी में बजवा दिया ‘उत्तेजक गाना’, दूल्हे ने हाथोहाथ दिया तलाक

 

नई दिल्ली। देश हो या विदेश, शादियों के कई अजब-गजब वाकये सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला बगदाद से सामने आया है जहां शादी के समय ही दूल्हे ने दुल्हन को तलाक दे दिया। यह साल 2022 का सबसे फास्टेस्ट तलाक माना जा रहा है। दुल्हन की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने शादी के बाद हो रही पार्टी में उत्तेजक गाना बजा दिया और यह गाना दूल्हे को पसंद नहीं आया।

यह घटना इराक के बगदाद की है। यहां एक शादी समारोह संपन्न हुआ। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन के कई रिश्तेदार वहां मौजूद थे। इसी बीच जहां डीजे बज रहा था दुल्हन वहां पहुंच गई और उसने एक गाना बजा दिया। रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन ने एक सीरियाई गाना बजवा दिया जो काफी ‘उत्तेजक’ बताया गया।

 

गाना सुनते ही वहां मौजूद लोग चकित रह गए। दूल्हे को भी यह सीरियाई गाना रास नहीं आया। हद तो तब गई जब दूल्हे ने देखा कि दुल्हन इस गाने पर डांस भी कर रही है। पहले तो दुल्हन को वहां मौजूद कुछ लोगों ने रोका लेकिन इसके बाद दूल्हे की दुल्हन के साथ बहस भी हो गई। यह बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दूल्हे ने दुल्हन को वहीं तलाक दे दिया।

रिपोर्ट में इस गाने के बारे में भी जिक्र किया गया है। बताया गया कि यह एक सीरियाई गाना था जिए ‘मेसायतारा’ नाम से जाना जाता है। इस गाने का मतलब ‘आई एम डोमिनेंट’ या ‘आई विल कंट्रोल यू’ होता है। इस गाने से दूल्हे को इतनी चोट पहुंचाई कि उसने मैरिज हॉल में ही तलाक लेने का फैसला कर लिया।फिलहाल यह तलाक चर्चा में है। इसे 2022 का सबसे फास्टेस्ट तलाक कहा जा रहा है।

Check Also

 ‘जंगल’ में हुई 3 करोड़ की शादी, सब रह गए हैरान

  बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में इन दिनों एक शादी की खूब चर्चा हो रही …