Breaking News
Home / breaking / पति की जान बचाने के लिए जंगली सूअर से भिड़ गई पत्नी

पति की जान बचाने के लिए जंगली सूअर से भिड़ गई पत्नी

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के सरपंचपारा गांव की एक महिला ने जंगली सूअर के हमले से अपने पति को बचा लिया। हालांकि इस घटनाक्रम में दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार सरपंचपारा निवासी नंदा कल पत्नी मासे के साथ जंगल में महुआ बीनने को गया था। दोनों एक-दूसरे से थोड़ी दूर पर महुआ बीन रहे थे। तभी अचानक झाड़ियों में बैठा जंगली सूअर बाहर निकला और नंदा पर हमला बोल दिया। इस अप्रत्याशित हमले से नंदा घबराकर जमीन पर गिर गया। उसकी चीख सुनकर मासे वहां पहुंची तो सामने का दृश्य देखकर अवाक रह गई।

फिर बिना परवाह किए वह सुअर पर झपट पड़ी। सूअर को खींचकर पति से अलग किया, तो उसने मासे पर पंजे और दांतों से वार कर दिया। मासे उससे भिड़ गई। लहूलुहान हालत में ही सूअर को उसने कई बार पटकनी दी। इस दौरान घायल नंदा शोर मचाता रहा। करीब दस मिनट के संघर्ष के बाद सूअर जंगल की ओर भाग गया।

नंदा और मासे किसी तरह गांव पहुंचे और ग्रामीणों को जानकारी दी। परिजन मासे और नंदा को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने बताया कि मासे के हाथ और कंधे की हड्डियां फ्रैक्चर हो गई हैं। चेहरे पर भी जख्म हैं, लेकिन जान का खतरा नहीं है।

Check Also

सचिन पायलट की छुट्टी, दो मंत्री भी मंत्रिमंडल एवं पार्टी से निष्कासित

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित खाद्यमंत्री …