Breaking News
Home / breaking / पुलिस की वर्दी में डॉक्टर के घर लाखों की डकैती

पुलिस की वर्दी में डॉक्टर के घर लाखों की डकैती

छपरा। बिहार में सारण जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र में डकैतों ने एक चिकित्सक के मकान से लाखों रुपए की डकैती कर ली।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि देर रात चार-पांच की संख्या में डकैतों ने होमियोपैथ चिकित्सक डॉ. के. के. बोस के मकान पर धावा बोला। इसके बाद डकैतों ने हथियार का भय दिखाकर परिवार के सदस्यों को कब्जे में ले लिया और लाखो रुपए मूल्य की संपत्ति की डकैती कर फरार हो गए। इस सिलसिले में चिकित्सक ने अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

सूत्रों ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी में चिकित्सक ने कहा है कि शुक्रवार की देर रात करीब 11 से 12 के बीच पुलिस की वर्दी में पहुंचे एक अपराधी ने घर का दरवाजा यह कहते हुए खुलवाया कि वे भगवान बाजार थाना से आए हैं और घर में अवैध हथियार होने की उन्हें सूचना प्राप्त हुई है जिसके बाद उन्होंने घर का दरवाजा खोल दिया।

इसके बाद अपराधी घर के अंदर आ गये और हथियार के बल पर परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया और आभूषण, नकद, तीन मोबाइल फोन और कुछ आवश्यक अभिलेख की डकैती की और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर चले गए। अपराधियों के जाने के बाद उनके और परिजनों के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खोला।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से एक कारतूस बरामद किया है। पुलिस घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटैज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

Check Also

दुबई से 53 लाख का सोना लेकर पहुंचे 2 यात्री एयरपोर्ट पर अरेस्ट

कन्नूर। केरल में कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गुरुवार को सीमा शुल्क अधिकारियों ने 932 …