Breaking News
Home / breaking / माता सीता पर TMC सांसद कल्याण बनर्जी का विवादित बयान, वीडियो वायरल

माता सीता पर TMC सांसद कल्याण बनर्जी का विवादित बयान, वीडियो वायरल

 

कोलकाता। विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल की सियासत गर्म हो गई है। टीएमसी और भाजपा नेताओं के विवादित बयान सामने आ रहे हैं। इस बीच टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के एक वायरल वीडियो से बवाल मच गया है। इस वीडियो में बनर्जी देवी सीता के बारे में अपमानजनक भाषा में कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं।
https://amzn.to/3nJ226J
बनर्जी वीडियो में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ‘सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण ने किया था ना कि उसके चेलों ने, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता।’ हावड़ा के गोलीबारी थाने में बनर्जी
के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने कल्याण बनर्जी के बयान की निंदा की है।
https://amzn.to/3nJ226J
उन्होंने कहा है कि वे हमारी परंपरा, महाभारत और रामायण का अपमान कर रहे हैं। इसका जवाब उन्हें 2021 विधानसभा चुनाव में मिल जाएगा। भाजयुमो सदस्य आशीष जायसवाल ने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जायसवाल ने कहा है कि टीएमसी सांसद के बयान से बंगाली समाज आहत हुआ है। शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा है कि हम चाहते हैं कि वे अपने बयान पर माफी मांगें।

मनोचिकित्सक के पास जाना चाहिए

भाजपा के चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कल्याण बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा की लोकप्रियता के कारण टीएमसी में दरार है। उन्होंने कहा कि ये सब बकवास और मूर्खतापूर्ण टिप्पणी है। मैं इस पर प्रतिक्रिया भी नहीं दूंगा, क्योंकि इस तरह की बकवास, फालतू लोग ही करते हैं। मैं बस यही सलाह देना चाहूंगा कि उन्हें मनोचिकित्सक के पास जाना चाहिए।

Check Also

इस्लाम धर्म अपनाने के लिए हिंदू पहुंचा कोर्ट, धर्मांतरण प्रक्रिया में तेजी का अनुरोध

अहमदाबाद। इस्लाम धर्म अपनाने के इच्छुक 32 वर्ष के एक हिंदू व्यक्ति ने गुजरात उच्च …