Breaking News
Home / breaking / मोबाइल में गाना सुनते खेत में गई नाबालिग, चार ने किया गैंगरेप

मोबाइल में गाना सुनते खेत में गई नाबालिग, चार ने किया गैंगरेप

रांची। झारखंड में राजधानी रांची के रातू थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि झखरा टांड टोंगरी में नाबालिग छात्रा के साथ चार लोगों ने मंगलवार को सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन नाबालिग समेत चार लोगों को रातू इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

 

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में प्रदुम महतो को छोड़ अन्य तीन आरोपी नाबालिग हैं। पूछताछ के बाद आरोपितों की कोरोना जांच भी कराई गई। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद तीन नाबालिगों को बाल सुधार गृह जबकि प्रदुम महतो को जेल भेज दिया गया। वहीं, बुधवार को नाबालिग छात्रा का सदर अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराया गया।

नाबालिग के परिजनों ने बताया कि छात्रा मोबाइल में गाना सुनते हुए खेत की तरफ गई थी। इसी बीच मुंडा टोली के एक नाबालिग ने उसे पकड़ लिया। छात्रा अपने बचाव में आवाज लगाती तब तक प्रदुम महतो और दो अन्य नाबालिग भी वहां पहुंच गए। चारों ने मिलकर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद चारों वहां से भाग निकले। घटना के बाद किसी तरह घर पहुंची छात्रा ने मां को आपबीती सुनाई।

Check Also

छोटी-सी लड़की की खोज से हो सकता है बड़ी महामारी का इलाज

नई दिल्ली। अमेरिका में बसी भारतीय मूल की 8वीं कक्षा की 14 साल की एक …