Breaking News
Home / breaking / लॉक डाउन में राशन लेने जा रहे युवक की हादसे में मौत

लॉक डाउन में राशन लेने जा रहे युवक की हादसे में मौत

गोहर। मंडी जिला के अंतर्गत आते सराज में बगस्याड़ के समीप औंहण मोड़ पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौत हो गई है।

 

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम को लॉकडाऊन के दौरान घरेलू वस्तुओं की खरीद-फरोख्त में दी गई ढील के चलते उक्त व्यक्ति ने पहले राशन की खूब खरीदारी की।

 

भीड़ के कारण काफी देर लग गई और इतने में सरकार द्वारा जारी कफ्र्यू के समय का फरमान लागू हो गया, जिससे डर के कारण व्यक्ति मौका देखते ही अपने गंतव्य बगस्याड़ की ओर निकला ही था कि पटवार कार्यालय औंहण के समीप अचानक कार से नियंत्रण खो बैठा, जिसके कारण कार करीब 50 फुट नीचे शिकावरी सड़क मार्ग पर गिर गई।

कार के गिरने से हुए धमाके को सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे  तथा घायल व्यक्ति को उपचार के लिए बगस्याड़ अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी जंजैहली गोपाल चंद ने बताया कि कार हादसे में मृतक की पहचान उत्तम चंद पुत्र गोवर्धन सिंह निवासी घहयाण धार, डाकघर बगस्याड़ के रूप में हुई है। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की छानबीन शुरू कर दी है, वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के हवाले कर दिया है।

Check Also

अजमेर में पहला कोरोना पॉजिटिव मिला, क्लॉक टावर थाना इलाके में कर्फ्यू

अजमेर। शहर में कोरोना पॉजिटिव का एक मामला सामने आया है । इससे प्रशासन में …