Breaking News
Home / breaking / विवाहिता से दोस्ती कर रेप, वीडियो उसके पति को भेजा

विवाहिता से दोस्ती कर रेप, वीडियो उसके पति को भेजा

जींद। हरियाणा में एक सिरफिरे युवक ने पहले युवती से दोस्ती गांठी और फिर नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया जिसकी आरोपी ने अश्लील वीडियो बना ली एवं युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

जब युवती ने मना किया तो अश्लील वीडियो तथा फोटो उसके पति के पास भेज दी जिसमें आरोपी का उसकी बहन ने भी साथ दिया। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी व उसकी बहन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी बुआ के पास कैथल जिला के गांव में पढ़ती थी। वहां पर उसकी दोस्ती सतीश से हुई। लगभग ढाई साल पहले आरोपी उसे उचाना ले गया। जहां पर आरोपित ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो तथा फोटो बना ली।

 

जिसके आधार पर आरोपित ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शादी हो जाने पर उसने सतीश की बात मानने से मना कर दिया तो उसने महिला के पति को फोटो भेज दी जिसके चलते उसकी वैवाहिक जिंदगी बर्बाद हो गई।

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सतीश तथा उसकी बहन कविता के खिलाफ नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला थाना प्रभारी गीता देवी ने बताया कि आरोपी ने ढाई साल पहले दुष्कर्म की वीडियो बना ली थी। आरोपित ने उसके माध्यम से ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़िता के पति के पास वीडियो भेज दी। फिलहाल आरोपी व उसकी बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Check Also

ससुराल वाले डाल रहे थे धर्मान्तरण का दबाव, दामाद ने की खुदकुशी

मेरठ। एक हिंदू युवक के सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अहम बात यह …