Breaking News
Home / breaking / शंकराचार्य को मिला तालिबान का खत, धर्म विशेष अपनाने की सलाह

शंकराचार्य को मिला तालिबान का खत, धर्म विशेष अपनाने की सलाह

कनखल। श्री जगद्गुरु आश्रम के संत शारदा पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम को तालिबान के नाम से धमकी भरा लेटर भेजा गया है। संत को धमकी भरा लेटर मिलने से पुलिस प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है। आश्रम प्रबंधक ने इस संबंध में कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
13 जनवरी को आश्रम में शंकराचार्य के नाम एक लेटर पहुंचा था। लेटर को खोलने पर तालिबान का बखान करते हुए सीधे तौर पर शंकराचार्य को धमकी नहीं दी गई है, बल्कि वर्ग विशेष का जिक्र करते हुए उसे अपना लेने की बात लिखी है। नेहरु गांधी के लिए भी अमर्यादित टिप्पणी लिखी है। यहीं नहीं मोदी-योगी का जिक्र करते हुए वर्ग से न टकराने की धमकी दी गई है। लेटर में औरंगजेब और बाबर के नाम भी उल्लेख करते हुए वर्ग विशेष का मसीहा बताया है।
आश्रम प्रबंधक नारायण शास्त्री ने इस संबंध में कनखल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक प्रभारी मुकेश चौहान तुरंत मौके पर पहुंच गए और लेटर को कब्जे में ले लिया। पत्र मिलने पर आला अफसरों ने भी संज्ञान लिया। इधर, एआईयू भी पत्र को लेकर जांच पड़ताल में जुटी है। डीआईजी- एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आश्रम प्रबंधक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए हर पहलू पर जांच के निर्देश दिए गए है।

Check Also

 ‘जंगल’ में हुई 3 करोड़ की शादी, सब रह गए हैरान

  बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में इन दिनों एक शादी की खूब चर्चा हो रही …