Breaking News
Home / breaking / अब दिल्ली के स्कूल में चपरासी ने किया बच्ची से रेप, पुलिस ने किया अरेस्ट

अब दिल्ली के स्कूल में चपरासी ने किया बच्ची से रेप, पुलिस ने किया अरेस्ट


नई दिल्ली। गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या को लेकर आक्रोश ठंडा भी नहीं पड़ा कि दिल्ली के एक स्कूल में चपरासी ने नन्हीं छात्रा को क्लास रूम में हैवानियत का शिकार बना डाला। शाहदरा स्थित गांधी नगर इलाके में एक प्राइवेट स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच साल की एक बालिका के साथ कथित रूप से रेप किए जाने का मामला सामने आया है। यह घटना शनिवार दोपहर करीब 12 बजे की है।

शाहदरा की पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने बताया 40 वर्षीय आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह इसी स्कूल में चपरासी का काम करता है। पुलिस ने बच्ची के बताए हुलिये और पहनावे के आधार पर दबिश देकर विकास को पकड़ा, जिसके बाद उसकी तस्वीर बच्ची को दिखाई गई। बच्ची ने उसे पहचान लिया।

पुलिस ने जब विकास को गिरफ्तार किया तब वह शराब पिए हुए था। पूछने पर उसने कहा कि वह रोज शराब पीता है। उसने कहा कि उसे किसी चीज की जानकारी नहीं है। वहीं पुलिस ने बताया कि विकास स्कूल में पिछले तीन साल से काम कर रहा था। इससे पहले वह इसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था।

पुलिस ने बताया कि वह बच्ची को सुबह करीब 11 बजकर 45 मिनट पर एक खाली क्लासरूम में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे गंभीर धमकी दी।

यह मामला तब सामने आया जब स्कूल से दोपहर करीब डेढ़ बजे बच्ची घर आ गई। शाम को उस ने मां से कहा कि उसके पेट में दर्द है। लड़की ने अपनी मां से उसके गुप्तांग से खून आने और दर्द होने की शिकायत की। इसके बाद मां उसे चाचा नेहरू बाल चिकित्सालय लेकर गई, जहां मेडिकल टेस्ट के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई।

पुलिस के अनुसार पूछने पर बच्ची ने बताया कि लाल टोपी पहने अंकल ने उसके साथ गलत काम किया है। इसके बाद रात आठ बजे अस्पताल से पुलिस को घटना की सूचना दी गई। घटना के बाद सदमे में आई बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि गार्ड ने किसी अन्य बच्चे के साथ तो ऐसा नहीं किया।

यह भी पढ़ें

कंडक्टर निकला कातिल, खुद ने मारा और खुद ही ने ही पहुंचाया अस्पताल

हॉस्टल में 6 क्लास की छात्रा बनी मां, दो टीचर अरेस्ट

छात्रा के साथ मस्ती करते पकड़ा गया टीचर, वीडियो वायरल होने से खुली पोल

स्कूल टीचर ने छात्राओं के साथ किया अश्लील फोटो शूट, खुद ही कर दिया वायरल

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …