Breaking News
Home / देश दुनिया / आईपीएस ने मुख्यमंत्री अखिलेश को बताया अंगूठाटेक

आईपीएस ने मुख्यमंत्री अखिलेश को बताया अंगूठाटेक

 akhilesh yadav

एटा/कासगंज। सोशल मीडिया पर इन दिनों बाइरल हुआ एक वीडियो एटा व कासगंज जिलों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में मध्यप्रदेश कैडर के आईपीएस तथा वर्तमान में केन्द्रसरकार में प्रतिनियुक्ति पर डीआईजी पद पर तैनात अंशुमान यादव ने प्रदेश के सपा मुखिया पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अंगूठाटेक बनाए जाने के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।
डीआईजी यादव का सपा मुखिया मुलायमसिंह यादव पर आरोप है कि-मुख्यमंत्री क्या नहीं कर सकता, क्या नहीं करना चाहता। लेकिन बाप (अर्थात मुलायमसिंह यादव) ने बना दिया अंगूठाटेक। छोटी-छोटी बातें भी पूछकर करोगे। चाचा से पूछो, ताऊ से पूछो, हमसे पूछो…।

अंशुमान यहीं नहीं रूकते, आगे सवाल करते हैं कि वे झूठ बोल रहे हों, गलत बोल रहे हों तो बताया जाए । सपा मुखिया पर उनका आरोप है कि वे ठेकेदारी से पार्टी चला रहे हैं। गलत लोगों को आगे बढ़ा रहे हैं। इनकी नीति है कि शराब के ठेकेदार हों या सड़क के ठेकेदार, जिसके साथ जनता न हो उसे आगे बढाओ।

यही नहीं अपने श्वसुर व कासगंज के सपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्रसिंह यादव से भी अंशुमान यादव प्रसन्न नहीं दिखते। सपा की ओर से जिला पंचायत अध्यक्ष की प्रत्याशी व पूर्व में ब्लाक प्रमुख रहीं बसु यादव की ओर इंगित करते हुए वे आरोप लगाते हैं कि उन्होंने (देवेन्द्रसिंह यादव ने) एक और बेटी ब्लाक प्रमुख बना दी। किरन यादव (अंशुमान यादव की पत्नी) में कोई कांटे लगे हैं। वह क्या बेटी नहीं है? किसी गैर जाति के लड़के के साथ तो नहीं भागी है?

स्वयं के बारे में डीआईजी साहब का कहना है कि वे आदर्शों पर चलना चाहते हैं, सिद्धान्तों की बात करते हैं, सेवा की बात करते हैं। अगर ये अपराध है तो वे इसे बार-बार करेंगे।

मध्यप्रदेश कैडर के आईपीएस अंशुमान की पत्नी किरण यादव भी राज्य पिछड़ावर्ग कल्याण आयोग की सदस्य हैं। अंशुमान खेमा हालांकि इन आरोपों से इंकार कर रहा है किन्तु क्षेत्र में अंशुमान की इस नाराजगी की बजह उनकी पत्नी को टिकट न मिलना बताया जा रहा है।

 

Check Also

CM खट्टर समेत पूरी कैबिनेट ने दिया इस्तीफा, नायब सैनी नए मुख्यमंत्री

चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन टूट गया है। चंडीगढ़ में भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *