Breaking News
Home / breaking / आप नेता को महिला नेत्री ने सरेआम जड़ा थप्पड़, टिकट बेचने का आरोप

आप नेता को महिला नेत्री ने सरेआम जड़ा थप्पड़, टिकट बेचने का आरोप

 

 

 

add kamal

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के रोड शो के दौरान रविवार को तिलक नगर में एक महिला कार्यकर्ता सिमरनजीत कौर बेदी ने टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह को थप्पड़ मार दिया।

Sanjay singh

साथ ही उस महिला ने संजय सिंह के खिलाफ तिलक नगर थाने में अभद्रता और धमकी देने की शिकायत भी दी है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। उधर संजय सिंह ने फिलहाल पुलिस को किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं दी है।

पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि रविवार की दोपहर 12 बजे तिलक नगर थाने की पुलिस को आप के विधायक जरनैल सिंह ने फोन कर बताया कि चौखंडी चौक गुरुद्वारा के पास एक महिला ने आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह को थप्पड़ मार दिया है।

keva bio energy card-1
सिमरनजीत ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह आम आदमी पार्टी की वार्ड-6 एस की अध्यक्ष हैं। वह और उसके पति दोनों पार्टी के लिए कार्य करते हैं। वार्ड 6 एस से पार्टी के टिकट के लिए उसने आवेदन फार्म भरा, लेकिन टिकट किसी और को दे दिया गया।

आरोप है कि इसके बाद पार्टी के एक पदाधिकारी ने उससे कहा कि ले देकर उसे अन्य वार्ड से टिकट मिल सकता है। सिमरन के अनुसार जिस नेता से उसकी बात हुई उसकी रिकॉर्डिंग भी उसके पास है। वह यह रिकॉर्डिंग मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंचाना चाहती थी, लेकिन उसे समय नहीं दिया गया।

संजय सिंह सहित अन्य नेताओं से भी उसने मिलने का समय मांगा, लेकिन किसी ने भी समय नहीं दिया। वह रोड शो के दौरान ही संजय सिंह से मिलने पहुंची।

संजय के स्वागत के लिए फूलमाला भी ले रखी थी। उसे मिलने नहीं दिया गया। महिला का आरोप है कि वह संजय सिंह के पास पहुंची तो बदतमीजी की गई। गुस्से में आकर उसने संजय सिंह को थप्पड़ मारा। सिमरन ने आरोप लगाया है कि इसके बाद संजय सिंह ने भी उसे देख लेने की धमकी दी।

उधर, आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश के संयोजक दिलीप पांडे ने कहा कि राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को मिल रही लोकप्रियता को लेकर विरोधी दलों में खलबली मची हुई है। उसी का यह नतीजा है कि रोड शो के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह के साथ ऐसी घटना हुई है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …