Breaking News
Home / breaking / इकबाल अंसारी बोले- हनुमानजी को गुस्सा आ गया तो…

इकबाल अंसारी बोले- हनुमानजी को गुस्सा आ गया तो…

नई दिल्ली। श्रीराम के सेवक हनुमान जी को गुस्सा आया तो नेपाल का पता भी नहीं लगेगा कि गया कहां। यह तीखी प्रतिक्रिया है रामजन्मभूमि मामले में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की। अंसारी ने अयोध्या को लेकर विवादास्पद बयान देने वाले नेपाली प्रधानमंत्री केपी ओली को यह चेतावनी दी है।
ओली ने कहा था कि असली अयोध्या तो नेपाल में है, भारत में नकली अयोध्या है। इस विवादास्पद बयान के बाद देशभर के संत समाज सहित सभी श्रद्धालुओं में खासा रोष है। यहां तक कि मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखने वाले इकबाल अंसारी भी ओली पर भड़क उठे।
 ओली को जवाब देते हुए अंसारी ने कहा कि अयोध्या का सम्मान सारी दुनिया के लोग करते हैं, जो आज से नहीं बल्कि पुरातन सभ्यता से चला आ रहा है। अयोध्या धर्म की नगरी है और यहां पर सभी धर्म व जाति के देवी-देवता विराजमान हैं। अयोध्या का जो महत्व है, वह नेपाल के प्रधानमंत्री नहीं जानते। अयोध्या में भगवान राम के साथ हनुमान जी भी विराजमान है। अगर अब हनुमान जी को गुस्सा आ गया तो नेपाल का पता भी नहीं चलेगा कि वह गया कहां।
अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री ओली को तो अपने धर्म के बारे में भी जानकारी नहीं है। नेपाल में हिंदू विरोधी कार्य किया जाता है। ओली अयोध्या के बारे में नहीं जानते, न ही वह अयोध्या कभी घूमे हैं। वह अगर कभी अयोध्या आए होते तो उन्हें यह जरूर मालूम होता कि यहां पर साक्षात देवताओं का वास है। भगवान श्रीराम तथा अयोध्या को गलत कहने का अंजाम बहुत बुरा होगा।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …