Breaking News
Home / breaking / एसटीआई ने हनीप्रीत के खिलाफ चार्जशीट पेश की, दंगे में हाथ होना कबूला

एसटीआई ने हनीप्रीत के खिलाफ चार्जशीट पेश की, दंगे में हाथ होना कबूला

पंचकूला। राम रहीम की मुंहबोली बेटी और राजदार हनीप्रीत ने ही पंचकूला हिंसा कराई थी। एसआईटी ने मंगलवार को सीजेएम रोहित वॉट्स की कोर्ट में हनीप्रीत के खिलाफ पेश चार्जशीट में यह आरोप लगाया। एसआईटी का कहना है कि हनीप्रीत ने खुद पंचकूला हिंसा में हाथ होने की बात कबूली थी। आज हनीप्रीत कोर्ट में अंबाला जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश हुई।

एसआईटी ने कोर्ट में हनीप्रीत के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। रिपोर्ट में बताया गया है कि 9 दिनों के रिमांड में हनीप्रीत ने दंगों में उसका हाथ होने की बात कबूली थी। इसके अलावा पुलिस को हनीप्रीत से मोबाइल ,लैपटॉप, डायरी और कई अहम दस्तावेज मिले थे। रिमांड के दौरान काबूली कई बातें चार्जशीट में मौजूद हैं।

एफआईआर नंबर 345 में हनीप्रीत के अलावा डॉ. आदित्य, पवन इंसा, सुरेंद्र धीमान, दिलावर, दान सिंह, चमकौर सिंह, महेंद्र इंसा भी आरोपी हैं। इस मामले में फिलहाल डॉ. आदित्य और महेंद्र इंसा फरार चल रहे हैं। पवन इंसा अभी भी पुलिस रिमांड पर है।

अब तक 150 चालान पेश

पुलिस अब तक डेरे से जुड़े कुल 155 केसों में से 150 में चालान पेश कर चुकी है। 5 मामलों में 15 से 20 आरोपियों की गिरफ्तारियां बाकी हैं। पंचकूला पुलिस की 9 एसआइटी ने 155 एफआईआर पर जांच शुरू की थी। गाडिय़ों को आग लगाने के मामलों में अलग-अलग 50 से ज्यादा चालान हैं। एक केस में 15 से लेकर 100 लोगों तक को आरोपी बनाया गया है। इन मामलों में अफसर, ड्यूटी मजिस्ट्रेट और पुलिस को गवाह बनाया गया है।

आदित्य पर पुलिस घोषित करेगी इनाम

मामले में फरार चल रहे डॉ. आदित्य के खिलाफ पुलिस जल्द ही 1 लाख का इनाम घोषित कर देगी। पंचकूला पुलिस ने डीजीपी हरियाणा को इस संबंध में एक पत्र भी लिखा है, जिसमें पुलिस ने कहा है कि डॉ. आदित्य पर इनाम घोषित होना चाहिए।

यह भी पढ़ें

जब राम रहीम पर लगे थे मुंहबोली बेटी से अवैध सम्बन्ध के आरोप

बलात्कारी राम रहीम की ‘हनी’ का मोबाइल नंबर हुआ वायरल

राम रहीम को जेल में मसाज के लिए अपनी ‘हनी’ की जरूरत

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …