Breaking News
Home / breaking / …और वाट्सअप के एक मैसेज ने रुकवा दी शादी

…और वाट्सअप के एक मैसेज ने रुकवा दी शादी

wedding
मऊ। इन दिनों वाट्सअप से शादी-ब्याह के रिश्ते हो रहे हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के मऊ में अलग ही मामला सामने आया है। एक वाट्सअप मैसेज ने ऐनवक्त पर शादी रुकवा दी। दूल्हा हाथों में सिंदूर लेकर दुल्हन की मांग भरने ही जा रहा था…अचानक सब-कुछ कैंसिल हो गया।

 

whats appp

add kamal
दरअसल मऊ के सोहिया गांव में बारात आई हुई थी। सभी बारातियों का शानदार स्वागत हुआ…खाना-पीना हुआ। मंडप में विवाह की रस्में शुरू हुईं। दुल्हा हाथ में सिंदूर लेकर जैसे ही दुल्हन की मांग भरने वाला था कि अचानक उसे वाट्सअप मैसेज मिला कि तुम जिससे शादी करने जा रहे हो उससे तो मेरी शादी हो चुकी है।

 

keva bio energy card-1

 

यह पढ़कर दूल्हे के हाथ थम गए। उसने सच्चाई जाने बिना शादी करने से इनकार कर दिया। इस पर हंगामा शुरू हो गया और मारपीट की नौबत आ गई। काफी समझाने-बुझाने के बाद भी दूल्हा शादी करने के लिए राजी नहीं हो रहा था।
इसके बाद दुल्हन के पिता बेटी को घर के अंदर ले गए और सख्ती से हकीकत जाननी चाही। आखिरकार दुल्हन ने ऐसी जानकारी दी कि सभी के होश उड़ गए।

उसने पिता को बताया कि गत 26 मई यानी को जब दूल्हे लेखपाल के साथ तिलक की रस्म हुई, उसी दिन उसने लेखपाल नाम के ही अपने  प्रेमी के साथ कोर्ट में शादी कर ली थी। यह खुलासा होने के बाद सभी सन्न रह गए। आखिरकार शादी रुक गई और दूल्हा बारात लेकर खाली हाथ ही लौट गया।

यह भी पढ़ें

एक रसगुल्ले ने खिलाया गुल, तुड़वाई शादी, खाना खराब
goo.gl/Bu3IWw

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …