Breaking News
Home / breaking / कमरे में जलाई अंगीठी ने ली महिला की जान, पति और बेटा बेहोश

कमरे में जलाई अंगीठी ने ली महिला की जान, पति और बेटा बेहोश

चुवाड़ी। चम्बा जिला के पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत अंगीठी की गैस लगने से महिला की मौत का मामला सामने आया है। घटना में महिला का पति तथा 6 माह का बेटे भी बेहोश हो गए। बच्चे को उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज टांडा रैफर कर दिया गया है जबकि बेहोश हुए व्यक्ति को नागरिक अस्पताल चुवाड़ी में होश आ गया है। उधर, पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।
काहरी पंचायत के गांव कथियाड़ू का बबलू अपनी 23 वर्षीय पत्नी सपना तथा 6 माह के बेटे के साथ सोया हुआ था। इसी दौरान कमरे में जलाई अंगीठी की गैस के कारण वे तीनों बेहोश हो गए। इसके बाद तीनों को रिश्तेदारों ने नागरिक अस्पताल चुवाड़ी पहुंचाया। यहां अचेत महिला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि बच्चे को मेडिकल काॅलेज टांडा रैफर कर दिया।
वहीं महिला के पति को अस्पताल में उपचार के दौरान होश आ गया। पुलिस मामले में कारवाई कर रही है। मौत के कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सही पता चल पाएगा। डीएसपी डल्हौजी हेमंत ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि यह हादसा कमरे में रखी अंगीठी से गैस लगने के कारण हुआ है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह सामने आ पाएगी।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …