Breaking News
Home / देश दुनिया / केजरीवाल को Gift में मिले जूते

केजरीवाल को Gift में मिले जूते

kejariwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सैंडल छोड़ जूता पहनने की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। दिल्ली के एक युवक नितिन त्रिपाठी ने शुक्रवार को ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए केजरीवाल को एक जोड़ी जूता भेंट किया हैं। नितान ने जूते के साथ बिल भी भेजा है, इससे पता चलता है कि जूते का मूल्य 500 रुपए है।

वहीं कुछ दिनों पहले ही विशाखापतनम के एक मैकेनिकल इंजीनियर सुमित अग्रवाल ने अरविंद केजरीवाल को 364 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट भेजा था,ताकि वह अपने लिए एक जोड़ी फॉर्मल जूते ले सकें। इसी का अनुसरण करते हुए नितिन त्रिपाठी ने शुक्रवार को ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए केजरीवाल के जूते का ऑर्डर दे दिया। नितिन ने बिल का स्क्रीन शॉट अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट दी है।

नितिन ने अपने पोस्ट में लिखा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अपनी तीन लाख के वेतन का उपयोग फिल्में देखने के लिए करते है और विदेशी राष्ट्रपति से मिलने सैंडल पहन कर जाते है। इसलिए वह उन्हें 499 रुपए का बढिय़ा चमड़े जूता खरीद कर भेज रहे हैं। उम्मीद है अगली बार जब केजरीवाल को देश का प्रतिनिधित्व करना हो तो वो प्रोटोकॉल के अनुरुप जाएंगे।

गत जनवरी में फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के सम्मान में गणतंत्र पर राष्ट्रपति भवन में आयोजित रात्रि भोज में आम आदमी दिखने वाले अपने पुराने अंदाज में केजरीवाल सैंडल पहनकर गए थे। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *