Breaking News
Home / breaking / VIDEO : कोरोना को दिखाए ताकत : PM मोदी बोले, रविवार रात फैलाएं दीपक का उजियारा

VIDEO : कोरोना को दिखाए ताकत : PM मोदी बोले, रविवार रात फैलाएं दीपक का उजियारा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से जानलेवा वायरस कोरोना की महामारी से सामूहिक रूप से लड़ने का आह्वान करते हुए शुक्रवार को कहा कि आगामी रविवार को 130 करोड़ देशवासी मिलकर मोमबत्ती या दीया जलाकर कोरोना के अंधकार को प्रकाश के तेज की ताकत का अंदाजा कराएं।

मोदी ने कोरोना महामारी के खिलाफ राष्ट्रव्यापी अभियान के दौरान आज तीसरी बार देशवासियों को संबोधित करते हुए एक वीडियो संदेश में कहा कि रविवार पांच अप्रेल को सभी देशवासी रात नौ बजे केवल नौ मिनट का समय इस मुहिम को दें। उन्होंने कहा कि सभी लोग रात नौ बजे अपने घरों की सारी बिजली बंद कर दरवाजे के सामने या बालकनी में एक दीया, मोमबत्ती , टार्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं।

देखिए वीडियो

 

उन्होंंने लोगों से कहा कि इस दौरान सामाजिक दूरी का ख्याल रखा जाये और लोग अपने घरों से बाहर गली मोहल्लों में एकत्र न हों। उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य कोरोना के अंधकार को प्रकाश के तेज की ताकत का अहसास कराना है।

इसका मकसद उस संकल्प को दोहराना है कि कोई भी अकेला नहीं है और सामूहिक रूप से कोरोना को हराने का संकल्प करना है। सभी को इस दौरान मां भारती का चिंतन करते हुए अपने संकल्प के प्रति दृढ़ता प्रकट करनी है।

Check Also

24 अप्रैल बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि …