Breaking News
Home / breaking / क्या शहीद के परिवार का अनशन तुड़वाने गांव में आएंगे सीएम योगी

क्या शहीद के परिवार का अनशन तुड़वाने गांव में आएंगे सीएम योगी

Yogi

सम्भल। उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले के गांव पंसुखा मिलक में शहीद सुधीश कुमार के परिजन अनशन पर बैठे हैं। उनकी इच्छा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार उनके गांव आए ताकि वे उन्हें गांव की समस्याएं बता सकें और गांव का विकास हो सके।

आज शनिवार को उनके अनशन का दूसरा दिन रहा लेकिन राजधानी नहीं पिघली। शहीद के परिजन का कहना है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके गांव नहीं आएंगे, तब तक उनका अनशन जारी रहेगा।

add kamal
कौन है शहीद सुधीश

पिछले साल 16 अक्तूबर को जम्मू-कश्मीर के राजौरी के पास पाकिस्तानी गोलाबारी में राजपूत बटालियन में तैनात सुधीश शहीद हो गए थे। शहीद के भाई मनोज कुमार ने उस वक्त राज्य के तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को गांव बुलाने को लेकर धरना दिया था मगर अखिलेश नहीं आए।

बीजेपी का वादा अधूरा

मनोज कुमार ने बताया कि जब अखिलेश गांव में नहीं आए तो बीजेपी ने इसे मुद्दा बनाया था। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव प्रताप शुक्ला ने अनशन पर बैठे परिजन और गांव वालों का अनशन खत्म करवाया था।

इसके बाद बीजेपी के प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया, क्षेत्रीय सांसद सतपाल सिंह सैनी और अमरोहा से सांसद कंवर सिंह तंवर ने भी परिजन से मुलाकात कर वादा किया था कि बीजेपी की सरकार बनी तो वे सीएम को लेकर गांव आएंगे। लेकिन यह वादा अभी तक अधूरा है।

keva bio energy card-1
ये हैं मांगें

मनोज ने बताया कि बीजेपी नेताओं ने शहीद के परिजन को पेट्रोल पम्प दिलाने, उनके गांव पंसुखा मिलक में सड़क बनवाने, शहीद सुधीश का स्मारक बनवाने, गाँव के प्राइमरी स्कूल का नाम शहीद के नाम पर करवाने और गाँव में एक इंटर कालेज बनवाने का वादा किया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ गाँव आकर हमारी समस्याएं नहीं समझेंगे, तब तक हमारा परिवार अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठा रहेगा।

ये बैठे हैं अनशन पर

शहीद के भाई की पत्नी कविता, मां संतोष कुमारी, पिता ब्रह्मपाल सिंह और भाई अनिल कुमार, मनोज कुमार सहित काफी ग्रामीण परिजन के समर्थन में योगी के गांव आने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं।

यह भी पढ़ें

योगी के अफसरों ने सजाया संवेदनाओं का फिल्मी सेट, शहीद का परिवार हैरान
http://www.newsnazar.com/international-news/योगी-के-अफसरों-ने-सजाया-सं

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …