Breaking News
Home / breaking / गर्ल्स स्टूडेंट्स का यौन शोषण करता था कोच, यूं फंसा

गर्ल्स स्टूडेंट्स का यौन शोषण करता था कोच, यूं फंसा

चेन्नई। तमिलनाडु पुलिस ने पेरम्बलुर जिले में नाबालिग किशोरियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक ताइक्वांडो कोच को गिरफ्तार किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिला खेल अधिकारी को नाबालिग किशोरियों की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार कोच अनुबंध के आधार पर शिकायत करने वाली किशोरियों को जिला स्पोर्ट्स हॉस्टल फॉर गर्ल्स में प्रशिक्षित करने का काम कर रहा था।

जिला बाल कल्याण समिति के एक अधिकारी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पेरम्बलुर ऑल वुमेन पुलिस ने कोच धर्मराजन (33) के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम की धारा 7 और 8 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। आरोपी कोच को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस ने कहा कि किशोरियों ने कोच के खिलाफ जिला खेल अधिकारी पेरामबलुर सुरेश (48) से शिकायत की थी। किशोरियों ने कोच्च पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था, लेकिन सुरेश आरोपी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने में विफल रहे और उन्होेंने इस मामले को पुलिस के संज्ञान में नहीं लाया।

यह भी देखें

 

इसको लेकर पुलिस ने उनके खिलाफ पॉक्सो अधिनियम की धारा 21 (1) तहत मामला दर्ज किया है। सूत्रों ने बताया कि जिला खेल अधिकारी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …