Breaking News
Home / breaking / गूगल बॉय कौटिल्य बोला, मोदी जी का फैसला सही लेकिन थोड़ा और विचार करना चाहिए था !

गूगल बॉय कौटिल्य बोला, मोदी जी का फैसला सही लेकिन थोड़ा और विचार करना चाहिए था !

google boy

 

???????

वाराणसी। वंडर बॉय ने नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है लेकिन नौ साल का यह बच्चा मोदी की कमी बताने में भी पीछे नहीं रहा।

अन्नपूर्णा मंदिर और अन्नपूर्णा अन्नक्षेत्र की ओर से मंगलवार को शिवपुर स्थित अन्नपूर्णा ऋषिकुल ब्रम्ह्चर्याश्रम में गूगल ब्याय कौटिल्य का 9वां जन्मदिन वैदिक मंत्रोच्चार के बीच मना। इस दौरान उसके गुरु श्रीविद्यामठ के स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने उसे आशीर्वास दिया। महंत रामेश्वरपुरी ने तिलक लगाकर आशीर्वाद दिया।

keva

इस दौरान उपस्थित काशी के विद्वानों ने भी उसे अपना आशीर्वचन प्रदान किया। ट्रस्ट की ओर से इस मौके पर विभिन्न स्कूलों के नौ प्रतिभाशाली छात्रों को गूगल ब्यॉय सम्मान भी दिया गया। इसके लिए अन्नपूर्णा अन्नक्षेत्र ट्रस्ट की ओर से व्यवस्था की गई थी।

kewa-product

जन्मदिन पर गुरुजन से आशीर्वाद लेने के बाद गूगल बॉय कौटिल्य पंडित ने पत्रकारों से बातचीत में नोटबंदी के सवाल पर कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बड़ा फैन है। नोटबंदी का कदम सराहनीय है लेकिन फैसला जल्दबाजी में लिया गया है। इसे लेकर थोड़ा और विचार-विमर्श करना चाहिए था।

add kamal

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बोला कि मैं भाजपा समर्थक हूँ लेकिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के युवा ब्रिगेड को देखते हुए कुछ कहा नहीं जा सकता। गंगा सफाई के मुद्दे पर बोला काशी में गंगा साफ़ होनी चाहिए लेकिन सवा सौ करोड़ जनता को भी इसमें भागीदारी निभानी चाहिए।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …