Breaking News
Home / breaking / गोवा से लौटे युवक नहीं गए घर, टैंट में कर लिया खुद को क्वारंटाइन

गोवा से लौटे युवक नहीं गए घर, टैंट में कर लिया खुद को क्वारंटाइन

धर्मशाला। जिला मुख्यालय धर्मशाला के समीपवर्ती क्षेत्रों में गोवा से अपने घर पहुंचे श्रमिक युवाओं ने वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाव तथा दूसरों को जागरूक करने के लिए अनूठी पहल की है। जानकारी के अनुसार गोवा से कांगड़ा पहुंचने के बाद युवकों को परौर में स्क्रीनिंग के उपरांत होम क्वारंटाइन के लिए उनके घरों को भेज दिया गया था लेकिन युवकों ने एहतियात बरतते हुए घरों में न जाकर घरों से बाहर ही क्वारंटाइन होने का निर्णय लिया, जिसके बाद उन्होंने घरों से ही कुछ दूरी पर टैंट लगाकर खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

 

धर्मशाला के करेरी गांव के भरत कुमार, अजय सिंह, पवन कुमार, ललित कुमार, जीवन कुमार, आवेश कुमार, विक्की, अजय कुमार, करनैल सिंह, सतीश कुमार, ठाकुर सिंह व शिवपाल शुक्रवार को ही प्रदेश सरकार के प्रयासों से गोवा से वापस धर्मशाला पहुंचे हैं। इन्हें परौर में मेडिकल जांच के बाद घर जाने को कहा गया था लेकिन इन युवकों ने घर न जाकर खुद ही गांव के बाहर टैंट लगाकर क्वारंटाइन किया है। युवकों का कहना है कि बाहर से आ रहे लोगों के लिए सरकार ने जो नियम बनाए हैं, हमने उनकी अनुपालना करने का निर्णय लेते हुए खुद को गांव के बाहर क्वारंटाइन किया है।

उन्होंने कहा कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए सरकार ने उनको घर पहुंचाने के लिए प्रयास किया और वह अपने घर पहुंचे हैं। लेकिन अब उनकी भी जिम्मेदारी बनती है कि वह अपने घर तथा समाज को संक्रमण से बचाने के लिए प्रयास करें। युवकों ने उन्हें गोवा से धर्मशाला पहुंचाने के लिए जहां सीएम जयराम ठाकुर का आभार जताया, वहीं धर्मशाला से परिवहन सेवा न होने के चलते विधायक द्वारा घर तक उपलब्ध करवाई गई व्यवस्था के लिए स्थानीय विधायक विशाल नैहरिया का भी धन्यवाद किया।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …