Breaking News
Home / breaking / चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में भगदड़, 8 लोगों की मौत

चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में भगदड़, 8 लोगों की मौत

 

ओंगोले। आंध्र प्रदेश में प्रकाशम जिला कंदुकुर में तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में बुधवार को भगदड़ मच गई, जिसके कारण आठ लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। घायलों में से दो की हालत नाजुक है।

नायडू की सभा में भारी भीड़ उमड़ी थी। जब वह लोगों को संबोधित कर रहे थे, तो अचानक भगदड़ मच गई। इस दौरान कुछ लोग घटनास्थल के पास स्थित एक नाले में गिर गए। कुछ देर बाद अप्रिय घटनाओं को देखते हुए तेदेपा नेता ने अपना भाषण समाप्त कर दिया।

मृतकों की पहचान आत्माकुर निवासी देविनेनी रवींद्र (73), कोंडाडुडुसुपले गांव निवासी कलावकुरु यनाडी (53), उलवापडु गांव निवासी यतागिरी विजय (35), कनुदुरु निवासी काकुमानु राजा (50), उटुकुरी पुरुषोत्तम (56), मारालापति चीना कोंडैया (55), गड्डा मधुबाबू, रमैया (45) और कंदुकुरी राजेश्वरी (37) के रूप में हुई है। घायलों का जीजीएच में इलाज चल रहा है, जहां दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस अप्रिय घटना के बाद इलाके में पीड़ितों की मदद के लिए चीख-पुकार मच गई। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक श्री नायडू का भाषण सुनने के लिए हजारों लोग अस्थायी मंच की ओर बढ़े। इस दौरान हाथापाई में भगदड़ मच गई, जिससे कुछ लोग छह फीट गहरे नाले में गिर गए। सभी आठ की दम घुटने से मौत हो गई।

नायडू ने शोक संतप्त परिवारों को 10 लाख -10 रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। वह अपना रोड शो रद्द करके घायलों का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह तेदेपा कार्यकर्ताओं की मौत से दुखी हैं। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों को एनटीआर ट्रस्ट के माध्यम से उनके बच्चों को सभी आवश्यक सहायता और शिक्षा प्रदान करने का आश्वासन दिया।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …