Breaking News
Home / breaking / चलती ट्रेन में छात्रा के साथ गैंगरेप, मुख्यमंत्री बोले-दोषियों को नहीं छोड़ेंगे

चलती ट्रेन में छात्रा के साथ गैंगरेप, मुख्यमंत्री बोले-दोषियों को नहीं छोड़ेंगे

रांची। पंजाब की युवती से चलती ट्रेन में रांची-मुरी स्टेशन के बीच गैंगरेप किया गया। यह घटना झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के बोगी नंबर एस थ्री में छह फरवरी की रात घटी जिससे झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास दुखी हैं। मुख्‍यमंत्री ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि दिल्ली से रांची आ रही ट्रेन में एक बिटिया के साथ दरिंदगी की खबर से मन द्रवित है। बिटिया को हर मुमकिन मेडिकल सुविधा सरकार उपलब्ध कराएगी। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त घटना हुई उस समय बोगी में न कोई पैसेंजर था और न हीं कोई सुरक्षा गार्ड। इसी का फायदा उठा कर दो युवकों ने दुष्कर्म किया। रांची के कडरू स्थित शिक्षण संस्थान के हॉस्टल में रह स्पोकेन इंग्लिश सीखने आयी युवती ने सदमे में जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

पीड़िता को संस्था के सदस्यों ने गुरुनानक अस्पताल में भर्ती कराया। स्थिति में सुधार होने पर 15 फरवरी को उसने चुटिया थाना को आपबीती बतायी।

मुंह दबाया और…

पीड़िता के अनुसार, पांच फरवरी की रात 10 बजे वह दिल्ली से झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस ट्रेन के कोच नंबर एस- 3 में सवार हुई थी। छह फरवरी की रात करीब 12 बजे रांची स्टेशन से पहले उसके बर्थ नंबर 17 के पास दो युवक आये। एक युवक ने गमछा से उसका मुंह दबा दिया। इसके बाद दोनों ने दुष्कर्म किया। रांची से एक स्टेशन पहले दोनों युवक भाग गये।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …