Breaking News
Home / breaking / छात्रा का एक साल से यौन शोषण, पीटीआई अरेस्ट

छात्रा का एक साल से यौन शोषण, पीटीआई अरेस्ट

 

नैनीताल। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में स्कूल की नाबालिग छात्रा से एक साल तक तथाकथित रूप से यौन शोषण करने वाले शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया।

उधम सिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शिक्षक पंकज प्रजापति खटीमा के एक निजी स्कूल में बतौर व्यायाम शिक्षक के पद पर कार्यरत है और आरोप है कि उसने दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का याैन शोषण किया है। उस पर यह भी आरोप है कि आरोपी ने इसी दौरान छात्रा का वीडियो बनाया और उसी दबाव में वह पीड़िता का एक साल तक यौन शोषण करता रहा।

यह भी बताया जा रहा है कि छात्रा को टूर पर ले जाने के बहाने एक बार फिर शिक्षक ने छात्रा का यौन शोषण किया। इसके बाद छात्रा ने हिम्मत जुटाकर घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। छात्रा के पिता की ओर सोमवार को झनकईया थाना में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस ने भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 376, 492, 506 एवं यौन शोषण संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। तथ्य सही जाने पाए जाने पर पुलिस ने आरोपी को खटीमा के नौसर स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले के प्रकाश में आने के बाद स्कूल प्रबंधन आरोपी शिक्षक को पहले ही बर्खास्त कर चुका है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …