Breaking News
Home / breaking / टैक्सी में इस लड़की ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो से खुली पोल

टैक्सी में इस लड़की ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो से खुली पोल

नई दिल्‍ली। अब तक आपने टैक्सी कैब में महिला सवारियों के साथ छेड़छाड़ या रेप की खबरें सुनी होंगी। मगर इस बार एक युवती ने कैब ड्राइवर के साथ शर्मनाक हरकत कर दी। इसका खुलासा कैब में लगे वीडियो कैमरे में दर्ज फुटेज से हुआ। अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मामला अमेरिका के ब्रुकलिन का बताया जा रहा है।

दरअसल इस लड़की ने कैब ड्राइवर के टिप्स बॉक्स में से रुपए चुरा लिए। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक कैब में पीछे की सीट पर दो लड़कियां और एक लड़का बैठा हुआ है और ड्राइवर कैब चला रहा है।

देखें वीडियो

कुछ ही देर में बीच में बैठी हुई लड़की कैब में रखे टिप बॉक्स में से पैसे चुरा लेती है और एक जगह कैब रुकने पर तीनों सवारी चुपचाप कैब से निकल कर भाग जाते हैं।

कैब में लगे कैमरे में कैद हुई हरकत

इस लड़की की यह शर्मनाक हरकत कैब में लगे कैमरे में कैद हो गई। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लड़की को पहचान लिया गया। लड़की का नाम गैब्रिएल कैनालेस (18) बताया जा रहा है।

कैब ने कर दिया लड़की को बैन

जानकारी के मुताबिक कैब उबर कंपनी की थी। उबर ने उस लड़की का नाम काली सूची में डाल दिया है और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। यूट्यूब पर इस वीडियो को लगभग दस लाख लोग देख चुके हैं। वहीं गैब्रिएल कैनालेस का फेसबुक और इंस्‍टाग्राम अकाउंट लोगों ने सर्च कर लिया है और उन्‍हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

फेसबुक और इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती है फोटो

गैब्रिएल कैनालेस सोशल मीडिया पर खासा एक्‍टिव रहती हैं। उनके इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल को खंगाले तो उनके फोटोज देखकर ऐसा लगता है कि वो पार्टी लवर हैं। वो अकसर कम कपड़ों में और शराब की बोतलों के साथ फोटो खिंचवा कर पोस्‍ट करती रहती हैं।

यह भी पढ़े

Video : सबके सामने इस लड़की ने उठाई स्कर्ट, इस बात का जता रही विरोध

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …