Breaking News
Home / breaking / टोल प्लाजा पर सुरक्षा बलों ने मोर्टार से उड़ाया ट्रक, 4 आतंकी ढेर

टोल प्लाजा पर सुरक्षा बलों ने मोर्टार से उड़ाया ट्रक, 4 आतंकी ढेर

जम्मू। सांबा सेक्टर से पाकिस्तान से घुसपैठ कर जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकवादी भारत मेें घुुुस आए। वे ट्रक में छिपकर घाटी में जाने का प्रयास कर रहे थे कि आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने बन टोल प्लाजा पर मार गिराया है। जिस ट्रक में छिपकर ये आतंकी श्रीनगर की ओर जा रहे थे, सुरक्षाबलों ने पूरे ट्रक को ही मोर्टार से उड़ा दिया।
आज सुबह पांच बजे के करीब बन टोला प्लाजा पर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच यह मुठभेड़ शुरू हुई। घाटी जाने वाले वाहनों की जांच के लिए बन टोल प्लाजा से पहले पुलिस ने एक नाका स्थापित किया है।
सोपोर जा रहे एक ट्रक को पुलिस ने जांच के लिए जब नाके पर रोका तो ट्रक के पीछे छिपे आतंकियों ने घबराहट में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला कर दिया। ग्रेनेड फटने से दो जवान घायल हो गए। नाके पर तैनात सुरक्षाबलों ने इसी दौरान अपनी पोजीशन ले ली और आतंकियों पर गोलीबारी शुरू कर दी।
फिलहाल नगरोटा हाईवे पर वाहनों की आवाजाही को बंद कर दिया गया है और जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। बन टोल प्लाजा के आसपास के इलाकों में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। इसी स्थान पर इस साल 31 जनवरी को भी तीन आतंकी मारे गए थे।

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …