Breaking News
Home / breaking / डकैती की मंशा से 3 दिन बैंक में बंद रही महिला, यूं पकड़ी गई

डकैती की मंशा से 3 दिन बैंक में बंद रही महिला, यूं पकड़ी गई

 

शिलांग। मेघालय पुलिस ने 26 जून से कथित तौर पर ‘लापता’ एक महिला को मेघालय ग्रामीण बैंक कार्यालय की बिष्णुपुर शाखा में डकैती की कोशिश के मामले में बैंक के अंदर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि महिला को सोमवार को बैंक के अंदर से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक ने सप्ताहांत के दो दिन के अवकाश के बाद जब बैंक का दरवाजा खोला, 40 वर्षीय महिला को ‘डिहाइट्रेड और कमजोर’ स्थिति में पाया।

ईस्ट खासी हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक सिल्वेस्टर नोंगटनगर ने कहा कि हमने उसे आज गिरफ्तार कर लिया और तीन दिनों तक बैंक के अंदर छिपने की उसकी योजना के बारे में पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

 

पुलिस सूत्रों ने दावा किया कि महिला ने बैंक डकैती की योजना बनायी थी लेकिन ऐसा करने में विफल रही। सूत्रों ने कहा कि हमने महिला के पास से मुरमुरे और ओआरएस घोल के अलावा कुछ अन्य सामग्री बरामद की।

उसने बैंक के अधिकांश सीसीटीवी कैमरे हटा दिए थे और उसने अपने थैले में कुछ पैसे भी भर लिए थे। सूत्रों ने कहा कि पुलिस यह पता लगा रही है कि क्या कोई अन्य व्यक्ति या कर्मचारी भी इस बैंक डकैती का हिस्सा था।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …