Breaking News
Home / breaking / ‘डांसिंग कार’ में अश्लील करतूत करती दो महिलाओं समेत 5 अरेस्ट

‘डांसिंग कार’ में अश्लील करतूत करती दो महिलाओं समेत 5 अरेस्ट

 

हरिद्वार. उत्तराखंड के हरिद्वार में एक कार में अश्लील हरकत करते हुए दो महिलाओं समेत पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. राहगीरों ने पुलिस को कार में अश्लील हरकत करने की सूचना दी थी. मौके पर पहुंच पुलिस सभी को अपने साथ कोतवाली ले आई और केस दर्ज कर चालान किया. इसके साथ पुलिस ने कार को सीज कर दिया है. सभी पुरुष आरोपी हरिद्वार के ही रहने वाले हैं. जबकि महिलाएं उत्तर प्रदेश निवासी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला हरिद्वार केरानीपुर कोतवाली क्षेत्र का है. आरोपियों में से एक प्रॉपर्टी डीलर बताया जा रहा है. सलेमपुर चौक पर रात में सड़क किनारे एक कार खड़ी थी. कार के अंदर दो महिलाएं और तीन पुरुष अश्लील हरकत कर रहे थे. वहां से जो भी गुजर रहा था, कार के अंदर देख शर्म से पानी-पानी हो रहा था. इसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

 

 

रानीपुर कोतवाली के प्रभारी नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि सूचना मिलने पर औद्योगिक क्षेत्र चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी अपनी टीम को लेकर मौके पर पहुंचे. सूचना सही पाई गई और फिर दो महिलाओं समेत पांचों आरोपियों को पकड़कर कोतवाली लाया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उनका चालान किया है. वहीं उनकी कार भी सीज कर दी गई है.

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …