Breaking News
Home / breaking / दहेज में फॉर्च्यूनर कार मांगने वाला दूल्हा बारात समेत पहुंचा थाने

दहेज में फॉर्च्यूनर कार मांगने वाला दूल्हा बारात समेत पहुंचा थाने

 

करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में जींद से आई बारात थाने पहुंच गई. दरअसल शादी में लड़की के पिता से 20 लाख रुपए और फॉर्च्यूनर (Fortuner) की डिमांड की गई. पर ना देने के चलते फेरे से पहले शादी रुक गई और बारात सिविल लाइन थाने पहुंच गई. लड़की पीएचडी कर रही है, लड़का मेघालय में कृषि विभाग में वैज्ञानिक है. वहीं लड़की भी पंचकूला में शिक्षा विभाग में लीगल एडवाजर (कॉन्ट्रैक्ट) है. साथ के साथ उसकी लॉ में पीएचडी भी चल रही है.
फिलहाल लड़के, लड़के के पिता, लड़के के भाई के मामला दर्ज हो गया है. लड़की के पिता ने शादी पर ब्याज लेकर व्यवस्था की थी और 80 बारातियों को चांदी के सिक्के भी दिए थे. कोमल ने कहा रात 1 बजे की बात है वह स्टेज के लिए तैयार थी. तभी उसके पापा उसके पास आते हैं और बताते हैं कि बेटा इन्होंने चेन और अंगूठी फेंक दी.
साथ ही कहा कि मेरे दो बहनोई और बड़े भाई के लिए कुछ नहीं दिया. हमारी समाज में बेइज्जती कर दी. मेरे पिता, ताऊ और भाई 4 बजे तक उनके पांव पकड़ते रहे और वह सामने से उनको लात मारकर गिराते रहे. मैं लॉ में पीएचडी हूं जो मेरे साथ ऐसा कर सकते हैं. वह आम लड़की के साथ क्या करेंगे. लड़के के बहनोई ने उन्हें कहा कि वह दिल्ली क्राइम ब्रांच में है. जल्दी बताओ जो गाड़ी की बात हुई थी कहां है. जल्दी जल्दी फैसला करो. जब हमने पुलिस बुलाई तो बोला मैं चुटकियों में 2 मिनट में बेल करवा लूंगा.
दुल्हन ने कहा कि मैं भी जॉब करती हूं. हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट में लीगल लॉयर हूं. यहां सीएम सिटी में पढ़े लिखे के साथ ऐसा हो रहा है. ऐसे दहेज लोभिओं के साथ बिल्कुल शादी नहीं करना चाहूंगी. हमें कहा गया कि आप सामान की बजाए कैश दे दो. मेरे पिताजी यूपी के किसान हैं. 8 सालों से उन्हें गन्ना का पैसा नहीं मिला. वह ब्याज पर पैसे उठाकर मेरी शादी के लिए और उन्होंने चार-पांच दिन का टाइम मांगा कि मैं यह सब अरेंज कर दूंगा. पर दूल्हे का भाई प्रीतम और पिता बिल्कुल भी नहीं माना. हमने नसीब, प्रीतम और उनके पिता के खिलाफ शिकायत दी है.

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …