Breaking News
Home / breaking / दिल्ली से फल सप्लाई करने बिहार पहुंचे युवक की जबरन करा दी शादी

दिल्ली से फल सप्लाई करने बिहार पहुंचे युवक की जबरन करा दी शादी

नवादा। बिहार के नवादा जिले में पकड़ुआ या पकड़वा विवाह करवाने का मामला सामने आया है। दरअसल, इस तरह की शादी में लड़के की जबरन शादी करवा दी जाती है।

जिले के मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी गुड्‍डू कुमार पिता उमाकांत प्रसाद ने नवादा नगर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पकड़ुआ शाद वजीरगंज थाना क्षेत्र के सरबहना गांव में शंभु प्रसाद की पुत्री रानी कुमारी के साथ करा दी गई। थाने में आपबीती सुनाते हुए गुड्‍डू ने बताया कि उसके साथ मारपीट की गई।
 
युवक ने बताया कि उसे करीब एक सप्ताह तक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया तथा प्रताड़ित किया गया। परीक्षा देने का बहाना बनाकर युवक वहां से भागकर अपने गांव आया और थाने में शिकायत की।
युवक ने बताया कि वह गुजरात के वापी स्थित एक निजी कंपनी में काम करता है। दिवाली के समय वह ‍अपने मौसा के यहां दिल्ली गया था, जो कि वहां फल बेचने का काम करते हैं। युवक ने कहा कि मौसा के पास में ही लड़की का बहनोई भी फल बेचने का काम करता है, वहां उसकी उससे जान-पहचान हो गई।
गुड्‍डू ने बताया कि इसी बीच छठ पूजा के लिए लड़की के बहनोई ने उससे सरबहना फल पहुंचाने का अनुरोध किया। जब वह फल लेकर वहां पहुंचा तो उसे बंधक बना लिया गया और उसकी जबरन शादी करा दी गई।

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …