Breaking News
Home / देश दुनिया / देश छोड़ कर भाग सकते हैं सोनिया-राहुल!

देश छोड़ कर भाग सकते हैं सोनिया-राहुल!

subrmaniyam swami
नई दिल्ली। भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने नेशनल हेराल्ड मामले में हुई घपलेबाजी के आरोपों में फंसीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश भाग जाने की आशंका जताई है। स्वामी का कहना है कि कोर्ट में होने वाली पेशी के दौरान सरकार को सुरक्षा के व्यापक प्रबंध सुनिश्चित करने चाहिए। इसके लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र भेजने जा रहे हैं।
भाजपा नेता और सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने गुरुवार को बातचीत में कहा कि कांग्रेस पार्टी 19 दिसम्बर को नेशनल हेराल्ड मामले में पेशी के दिन पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर अपने सभी विधायकों, सांसदों, व्यावसायिक साझेदारों का बड़ा हुजूम जमा कर जुलूस निकालने की तैयारी कर रही है। इस वजह से राजधानी दिल्ली में अराजकता फैलने की पूरी आशंका है। इसलिए सरकार को कोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात करने के निर्देश देने चाहिए। स्थितियों की गंभीरता को देखते हुए एक दिन के लिए सेना को भी तैनात करने की जरूरत है।
स्वामी के अनुसार वह इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर इन स्थितियों से अवगत कराएंगे। चूंकि दिल्ली देश की राजधानी है, इसलिए वह प्रधानमंत्री से यहां सशस्त्र बल विशेष शक्तियां अधिनियम को लागू करने की मांग भी करेंगे ताकि स्थिति पर नियंत्रण रखा जा सके और कोर्ट में इस मामले की कार्यवाही सुचारू रूप से चल सके।
उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल कहीं देश छोड़ के ना चले जाएं, इसके लिए वह कोर्ट से इस मामले की कार्यवाही जल्द से जल्द पूरा करने का अनुरोध करेंगे। स्वामी ने उम्मीद जताते हुए कहा कि मामले की सुनवाई कर रहे न्यायाधीश कोई ऐसा फैसला जरूर सुनाएंगे ताकि दोनों पर अंकुश लग सके और वह मुकदमे की सुनवाई के दौरान देश छोड़ कर न चले जाएं।
सुनवाई 19 को
मालूम हो कि नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई और कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ 19 दिसम्बर को सुनवाई होनी है। पटियाला हाउस कोर्ट में चल रहे मामले में न्यायालय ने सभी आरोपियों को खुद पेश होने के निर्देश दिए हैं।

Check Also

कंगना की तस्वीर पर लिखा- क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को BJP ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *