Breaking News
Home / breaking / दोस्ती का झांसा देकर 15 साल की लड़की से बार बार गैंगरेप

दोस्ती का झांसा देकर 15 साल की लड़की से बार बार गैंगरेप

 

सूरत। गुजरात में सूरत शहर के पूणा क्षेत्र में दो लोगों द्वारा नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी 15 साल उम्र की लड़की के साथ पूणागाम निवासी अजय अ. सोनी और युसुफ अहेमद शेख दोस्ती कर लालच देकर कमरे पर बुलाकर कई बार दुष्कर्म करते रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी देखें

 

देह व्यापार का भंडाफोड़, चार अरेस्ट

सूरत शहर के वराछा क्षेत्र में एक दुकान में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर पोदार आर्केड की पहली मंजिल पर ओके स्पा नामक दुकान पर छापा मारा गया। जहां स्पा मसाज के नाम पर महिलाओं से देह व्यापार कराया जा रहा था। वहां से संचालक, दो ग्राहकों सहित चार लोगों का पकड़ लिया गया। मौके से 4200 रुपये, दो मोबाइल फोन सहित 18,200 रुपए कीमत का सामान जब्त कर लिया गया।

 

राजकोट में सड़क हादसा, दो युवकों की मौत

राजकोट। गुजरात में राजकोट शहर के पडधरी क्षेत्र में एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी तथा अन्य एक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि जामनगर-राजकोट राजमार्ग पर मोविया सर्कल के निकट एक मोटरसाइकिल मुड़ते हुए बेकाबू होकर बुधवार देर रात डिवाइडर से जा टकराई।

हादसे में मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक अन्य करणभाई भ.मकवाणा (17) घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान राजकोट निवासी विशालभाई म. जादव (22) और परेशभाई ह. साकरिया (23) के रूप में की गयी है। वे जामनगर से राजकोट की ओर जा रहे थे।

वडोदरा में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, दो झुलसे

वडोदरा। गुजरात में वडोदरा शहर के पाणीगेट क्षेत्र में गैस सिलिंडर फटने से लगी आग में दो लोग झुलस गए। पुलिस ने बताया कि अजबडी मिल कंपाउंड के निकट एक पतरे के गैस सिलिंडर के गोदाम में 34 गैस सिलेंडर रखे हुए थे। उनमें से दो सिलिंडर के अचानक फट जाने से वहां बुधवार की शाम आग लग गई।

कथित तौर पर हादसे में वहां गैस सिलिंडर से गैस निकाल रहे दो लोग झुलस गए और तीन वाहन तथा निकट का अन्य एक गोदाम भी क्षतिग्रस्त हो गया। झुलसी हालत में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया।

अग्निशमन विभाग के कर्मी ने बताया कि गैस सिलिंडर के गोदाम में लगी आग की सूचना मिलते ही दमकल की छह गाड़ियों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए और करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पा लिया।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …