Breaking News
Home / breaking / दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाने पर गंवानी पड़ी जान

दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाने पर गंवानी पड़ी जान

नालागढ़। बद्दी थाना के तहत थाना गांव में एक व्यक्ति द्वारा अपने दोस्त की गला दबा कर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोपी घटना के बाद फरार हो गया था, जिसे बद्दी पुलिस ने हरियाणा के नवानगर से दबोच लिया है। आरोपी बद्दी से यूपी भागने की फिराक में था।
 यूपी का संजय कुमार (27) पुत्र प्रेमपाल व राहुल (23) दोनों ही बद्दी के थाना क्षेत्र में किसी निजी उद्योग में काम कर रहे थे और दोनों ही शादीशुदा थे। 15 जनवरी को संजय व राहुल ने अपने कमरे में शराब पी। इस दौरान राहुल ने संजय को बताया कि उसने उसकी (संजय) पत्नी के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए हैं।
 संजय को इस बात को लेकर राहुल पर गुस्सा आ गया। उसने उसे जमकर शराब पिलाई और जब राहुल नशे में धुत्त हो गया तो उसका गला दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया।
राहुल को मारने के बाद संजय कमरे से भाग गया। अगले दिन सुबह लगभग 10:30 बजे थाना पंचायत के प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया व पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया, साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की और संजय की तलाश में जुट गई।
पुलिस ने रविवार को संजय को बद्दी के साथ हरियाणा की सीमा पर नवानगर में बस का इंतजार करते हुए दबोच लिया। आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। एसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी संजय को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …