Breaking News
Home / breaking / पति-पत्नी ने मासूम बच्चों के साथ जहर खाकर की सामूहिक आत्महत्या

पति-पत्नी ने मासूम बच्चों के साथ जहर खाकर की सामूहिक आत्महत्या

Demo pic

 

हैदराबाद। शहर के कुशैगुडा इलाके में स्थित एक अपार्टमेंट में एक ही परिवार के चार लोगों ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की पहचान सतीश, उसकी पत्नी वेधा और उसके दो बच्चों निशिकेथ (9) और निहाल (5) के रूप में हुई है। अधिकारियों ने कहा कि संदेह है कि यह घटना शुक्रवार रात को हुई, लेकिन पुलिस को शनिवार दोपहर इसकी सूचना मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस ने बताया कि कुशैगुडा इलाके में एक पिता, मां और उनके दो बच्चों ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों बच्चे स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं (मानसिक रूप से अस्वस्थ) से पीड़ित थे। इलाज के बाद भी बच्चे ठीक नहीं हो रहे थे। इससे माता-पिता डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने (परिवार ने) आत्महत्या कर ली।

कुशैगुडा थानाध्यक्ष पी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उन्होंने कहा, शवों का पोस्टमार्टम अभी तक नहीं किया गया है। मृतक शवों को मोर्चरी में स्थानांतरित कर दिया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में पीड़ित के परिवार की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। फिलहाल जांच चल रही है।

Check Also

24 अप्रैल बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि …