Breaking News
Home / breaking / पत्नी को रंगरेली मनाते पकड़ा, उठाया ऐसा कदम कि…

पत्नी को रंगरेली मनाते पकड़ा, उठाया ऐसा कदम कि…

fulwari

चाकू गोद-गोद कर पत्नी को मार डाला, चार बच्चे हुए अनाथ
फुलवारी शरीफ। सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी के पेट पेट में कईवार कर मौत के घाट उतारने के बाद भी पत्नी के शव के पास बैठ पति करता रहा पुलिस का इन्तेजार। बच्चो की चीख पुकार सुनकर कमरे में पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को खबर किया। अहले सुबह करीब चार बजे हुई सनसनीखेज घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी।
पत्नी का किसी दुसरे से अवैध सम्बन्ध के चलते नाराज पति ने पत्नी को चाकू से गोद गोद मार डाला। इस दौरान माँ को बचाने के क्रम में आठ साल का पुत्र राज भी चाकू लगने जख्मी हो गया। सुचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में करते हुए हत्यारे पति को गिरफ्तार कर थाने ले आई। अपनी आँखों के सामने में पिता द्वारा माँ की हत्या देख उसके चारो बच्चे काफी डरे हुए थे।
हत्यारा ने पूछताछ में बताया है की उसकी पत्नी उसके पीछे एक मोबाईल दुकानदार अंजय गुप्ता के साथ रंगरेलियां मनाती थी। जिससे सम्बन्ध तोड़ने के लिए वः तैयार नही थी। चार बच्चों में दो ही बच्चे उसके हैं जबकि दो पत्नी के प्रेमी से पैदाईश है। पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार पति लक्ष्मण साव को जेल भेज दिया।
संपतचक बाजार निवासी शंकर साव का बेटा लक्ष्मण साव मजदूरी करता है। आठ साल पहले दोनों ने लव मैरिज कर फुलवारी शरीफ और पटना के आस पास के इलाके में रहकर अपनी जिन्दगी हंसी खुशी बिता रहे थे। लक्ष्मण साव ने बताया की उसकी पत्नी सुनीता उसके पीछे पेठिया बाजार में एसटीडी और मोबाईल की दुकान चलाने वाले अन्जय गुप्ता के साथ रंगरेलिया मनाने लगी। अजय गुप्ता अभी चुनौती कुआँ ग्वालटोली में अपने भाई के मकान में रहता है। फुलवारी शरीफ के कई इलाके में वह डेरा बदल बदल कर रहने लगा। नालंदा बिस्कुट कम्पनी
के सामने स्व. नरेंद्र सिह के मकान में तीसरे तल्ले पर करीब बीस दिन पहले से वह रहा था सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी सुनीता के पेट में ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। अपनी पत्नी सुनीता को प्रेमी के साथ आपतिजनक हालत मे उसने देख लिया उसे पत्नी की हत्या का कोई पछतावा नही बल्कि उसे अपने बच्चो की चिंता अब सताने लगी थी द्य फुलवारी शरीफ थाना में मौजूद पुलिसकर्मियों ने बताया की हत्यारा पति लक्षमण साव नशे का आदि है अभी स्मैक के नशे में लग रहा है।
थानेदार अकिल अहमद ने बताया की घटना के बाद पुलिस ने उस कमरे को सिल कर दिया है जिसमे हत्या की वारदात हुयी है। पुलिस चाकू को बरामद करने में जुटी है जिससे हत्या की गयी द्य एफसएल की टीम ने भी कमरे से साक्ष्य एकत्र किये हैं द्य महिला का पति लक्ष्मण साव ने पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पुलिस ने मृतका के मायके वालों को खबर किया है उनके आने के बाद चारों बच्चो को रिश्तेदारों के हवाले कर दिया जायेगा।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *