Breaking News
Home / breaking / पत्नी से मामूली विवाद में मासूम बेटी का गला काट कर हत्या

पत्नी से मामूली विवाद में मासूम बेटी का गला काट कर हत्या

पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में पत्नी के साथ मामूली विवाद को लेकर एक युवक ने अपनी छह वर्षीय बच्ची का टांगी से गला काट कर हत्या कर दी। इस जघन्य हत्या के बाद आरोपी ने बालिका के शव को घर के अन्दर ही दफन भी कर दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह लुड़ेग गांव में आरोपी संदीप तिग्गा का अपनी पत्नी पूर्णिमा से विवाद हो गया था। संदीप का गुस्सा देख कर उसकी पत्नी अपने दो नन्हे बच्चों को लेकर पड़ोस के परिजनों के घर चली गई थी।

इस दौरान उसके पति ने घर में उपस्थित छह वर्षीय पलक से ही मारपीट शुरू कर दी। पत्नी के विवाद को लेकर इस आरोपी ने अचानक बालिका की गर्दन पर टांगी से वार कर दिया। बाद में लहुलुहान इस बालिका को घर के कमरे में ही गड्डा खोद कर दफन भी कर दिया।

 

पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी की तलाश शुरू कर दी थी। आरोपी के हाथ में खून से सनी टांगी को देख कर उसके परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हो गई थी, जिससे पुलिस को सूचना दी गई थी।

पुलिस की टीम के साथ तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी जब घटना स्थल पहुंचे, तो इस जघन्य हत्याकांड की जानकारी मिली। पुलिस ने आरोपी संदीप मिग्गा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने दफनाई गई लाश निकाल कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …