Breaking News
Home / breaking / परदेस गया पति तो जेठ को दिल दे बैठी, मौका मिलते ही दोनों फरार

परदेस गया पति तो जेठ को दिल दे बैठी, मौका मिलते ही दोनों फरार

मुंगेर. बिहार से दिल्लगी का एक अजीब मामला सामने आया है. यहां मुंबई में रह कर मजदूरी कर रहे एक शख्स की पत्नी को पति की गैरमौजूदगी में जेठ इस कदर भा गया कि दोनों ने लोक-लाज की सारी दीवारें लांघ दी. भैसुर के प्यार में पागल पत्नी अपने दोनों बच्चो को लेकर भैसुर यानी जेठ के साथ फरार हो गई. खास बात ये है कि आरोपी जेठ यानी भैंसुर भी चार बच्चों का पिता है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित पति ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

पूरा वाक्या मुंगेर जिला अंतर्गत असरगंज थाना क्षेत्र के मकवा गांव का है. दो बच्चों की मां का नाम नर्मदा देवी है जबकि पड़ोसी और रिश्ते में जेठ लगने वाले चार बच्चों के पिता का नाम कैलाश साह है जिसके साथ सारे सामाजिक बंधन तोड़कर महिला फरार हो गई. हांलाकि वो साथ में अपने दोनो बच्चों को भी ले गई है. पीड़ित पति त्रिपुरारी साह की शादी बेगूसराय जिला अंतर्गत रघुनाथपुर निवासी शिकारी शाह की पुत्री नर्मदा से 2007 में हुई थी जिससे उसके दो बच्चे भी हैं.

 

त्रिपुरारी साह मुंबई में रहकर मजदूरी का काम करता और अपने घर मुंगेर भी पैसा भेजा करता था जिससे उसकी पत्नी और बच्चों की जीविका चलती थी. इसी दैरान नर्मदा का अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में भैंसुर लगने वाले चार बच्चों के पिता कैलाश साह के साथ नजरें चार हो गईं और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे के साथ घंटों फोन पे बाते भी करने लगे. इस बात की भनक त्रिपुरारी साह को भी हुई और जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई लेकिन दोनों के सिर प्यार इस कदर हावी हुआ की चार दिन पूर्व 22 जनवरी को दोनों रिश्ते को कलंकित करते हुए एक दूसरे के साथ फरार हो गए.

नर्मदा अपने साथ दोनों बच्चों को भी ले गई है. इसकी सूचना के बाद जब त्रिपुरारी घर पहुंचा तो पूरा घर खाली पड़ा था. शादी में मिले जेवर जेवरात भी गायब थे. जिसके बाद पीड़ित पति के द्वारा असरगंज थाना में पत्नी के भागने का आरोप लगाते हुए कैलाश साह सहित चार के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है. पति त्रिपुरारी ने बताया कि तकरीबन 2 साल से मेरी पत्नी बगल के ही कैलाश शाह से फोन से बात करती थी जिसको लेकर घर में लगातार तू-तू, मैं-मैं होते रहता था. घर में जितना जेवरात एवं पैसा था, वो भी अपने साथ लेकर कैलाश शाह के साथ भाग गई है.

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …