Breaking News
Home / breaking / पहाड़ से आया मलबा, लोगों से भरी जीप खाई में गिरी, 3 की मौत

पहाड़ से आया मलबा, लोगों से भरी जीप खाई में गिरी, 3 की मौत

Demo pic

 

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले पंडोह-भेखली-कलहनी मार्ग पर शनिवार शाम देवलुओं से भरी जीप खनोलसा दफाड़ स्थान पर पहाडी से गिरे मलबे की चपेट में आने से खाई में लुढ़क गई। हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर बताए जा रहे हैं और 10 को खाई से निकाल लिया गया। हादसे के बाद दो देवलु लापता बताए जा रहे थे।
जीप में 18 से 20 लोग सवार थे। जिस जगह हादसा हुआ, वहां सड़क की चौड़ाई का काम चला हुआ है। इसके लिए पहाड़ी की काटछांट की गई है। इसका काम एक निजी कंपनी को दिया गया है। हादसे के बाद देर रात प्रशासन, पुलिस और स्थानीय लोग बचाव कार्य में जुटे रहे।
अंधेरा होने से बचाव कार्य में बाधा आई। करीब 10 घायलों को जोनल अस्पताल मंडी उपचार के लिए भेज दिया गया है। एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने घटना की पुष्टि की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाच गांव के नाग देवता के साथ थाच और डगैल गांव के लोग बतौर देवलू गेनी गांव में देवता के साथ मेहमाननवाजी के लिए गए थे।
शनिवार देर शाम बाड़ा से लौटते समय कलहनी के समीप खनोलसा दफाड़ स्थान पर जैसे ही देवलुओं से भरी जीप गुजर रही थी तो एक पूरी पहाड़ी का मलबा जीप के ऊपर आ गिरा। मलबे के दबाव से जीप धक्का लगने से गहरी खाई में जा गिरी। अंधेरा होने के कारण राहत कार्य प्रभावित हुआ है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …