Breaking News
Home / breaking / पार्वती नदी में दिखी रहस्यमयी नीली रोशनी, उमड़ी भीड़ वीडियो वायरल

पार्वती नदी में दिखी रहस्यमयी नीली रोशनी, उमड़ी भीड़ वीडियो वायरल

 

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्ले जिले में मणिकर्ण घाटी में एक अजीब घटना सामने आई है. यहां पर पार्वती नदी की लहरों के साथ एक नीली सी रौशनी नजर आई और इस रहस्यमयी रौशनी को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. देर रात की यह घटना है. फिलहाल, पुलिस के पास मामला पहुंचा है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू की मणिकर्ण घाटी की पार्वती नदी में शुक्रवार देर शाम को रहस्यमयी रोशनी दिखी. घटना के वीडियो भी सामने आए हैं. काफी देर तक यह रोशनी नदी की लहरों में चमकती रही. इस दौरान जैसे ही लोगों को रौशनी के बारे में पता चला तो वह मौके पर पहुंचे.

 

सोशल मीडिया पर चर्चा

घटना को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा रही. कुछ लोगों ने इसे फोसपाइन गैस बताया तो कुछ ने इसे चमत्कार कहा. साथ ही शुक्रवार को चंद्रमा, शुक्र और बृहस्पति ग्रह एक साथ देखे गए और लोग इसे खगोलीय घटना से भी जोड़ रहे हैं.

 

साथ ही कुछ ने कहा कि ये टेक्टोनिक एक्टिविटी भी हो सकती है. एक शख्स ने लिखा कि यह मणी ही हो सकता है. माता पार्वती का मणी नहाते समय इसी नदी में खो गई थी. इसीलिए इस जगह का नाम मणीकर्ण पड़ा था. वहीं, एक युवक ने कहा कि इस नदी में हीरे बहते हैं और ऐसा हमने बुजुर्गों से सुना है.

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …